सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Udaipur Case: बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कन्हैया के परिवार से की मुलाकात... बोले- परिवार को आर्थिक सहायता देने की लेंगे जिम्मेदारी

कपिल ने कहा कि ये कर्ज समाज कभी उतार नहीं पाएगा. जिन जिहादियों ने ये हत्याकांड किया है मैं उनको कहना चाहूंगा कि तुम हमें डरा नहीं सकते, तुम हमें हरा नहीं सकते.

Geeta
  • Jul 2 2022 5:12PM

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के बाद से पूरे देश में रोष भरा हुआ है. वहीं इसी बीच कपिल मिश्रा कन्हैयालाल के परिवार से मिलने पहुंचे. कपिल मिश्रा ने बताया कि कन्हैयालाल जी ने जो बलिदान दिया है उसके लिए पूरा देश और हिंदू समाज उनका ऋणी है.

कपिल ने कहा कि ये कर्ज समाज कभी उतार नहीं पाएगा. जिन जिहादियों ने ये हत्याकांड किया है मैं उनको कहना चाहूंगा कि तुम हमें डरा नहीं सकते, तुम हमें हरा नहीं सकते. ये भारत की पुण्य भूमि है जिसमें आतंक जब-जब आया है तब तक उसकी पराजय हुई है. कन्हैयालाल जी जैसे साहसी सपूत और वीर यहां पैदा होते हैं, आप उन्हें छल और धोखे से तो मार सकते हो लेकिन साहस को नहीं हरा सकते.

कपिल मिश्रा ने बताया कि हमने अपील की थी कि कन्हैयालाल के परिवार को आर्थिक सहायता दी जाए जिसके लिए दुनियाभर से 1 करोड़ 70 लाख रुपए आए हैं. इसमें से एक करोड़ रुपए कन्हैयालाल के परिवार को दिए जाएंगे. साथ ही मुकदमा लड़ने में जो खर्चा आएगा वो हम भी उठाएंगे. साथ ही बेटे को कोचिंग करनी है उसकी भी जिम्मेदारी लेंगे.

इसके अलावा इस मामले में ईश्वर घयाल हुए है उनके परिवार को 25 लाख रुपए और राजसमन्द भीम थाने के कांस्टेबल संदीप के परिवार को 5 लाख रुपए दिए जाएंगे. महाराष्ट्र के अमरावती में मुकेश कोल्हे जी जिनकी भी स्टेटस डालने के कारण हत्या हुई उनके परिवार को 30 लाख रुपए दिए जाएंगे. इधर अभी भी लगातार लोग राशि दे रहे हैं, जिसमें जो भी राशि आएगी वहो कन्हैयालाल जी के परिवार को दी जाएगी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार