सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

England में मौजूद Team India आई Corona की चपेट में ... दो खिलाड़ी हुए Covid19 पॉजिटिव

राहत की बात है कि इनमें से एक खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है, जबकि दूसरा खिलाड़ी में भी कोई गंभीर लक्षण नहीं पाया गया है. इसके अलावा टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी पूरी तरह से ठीक हैं.

Abhay Pratap
  • Jul 15 2021 9:55AM

इंग्लैंड में मौजूद भारतीय टीम कोरोना वायरस की चपेट में आ गई है. खबर के मुताबिक़, इंग्लैंड दौरे पर खेलने गई भारतीय टीम के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले खबर सामने आई थी कि एक खिलाड़ी को कोरोना हुआ है लेकिन अब जानकारी आई है कि एक नहीं बल्कि दो खिलाड़ी संक्रमित पाए गए हैं. राहत की बात है कि इनमें से एक खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है, जबकि दूसरा खिलाड़ी में भी कोई गंभीर लक्षण नहीं पाया गया है. इसके अलावा टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी पूरी तरह से ठीक हैं.

प्राप्त हुई रिपोर्ट के मुताबिक दोनों खिलाड़ियों की तबीयत ठीक है. जिस खिलाड़ी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है उसका आइसोलेशन पीरियड भी पूरा होना वाला है. यह खिलाड़ी 18 जुलाई को डरहम में टीम कैंप को ज्वाइन करेगा. वहीं दूसरे खिलाड़ी की रिपोर्ट नेगेटिव आना बाकी है. दोनों खिलाड़ियों को कोरोना के बेहद मामूली लक्षण थे. गले में दर्द, कोल्ड की शिकायत सामने आई थी. कोरोना टेस्ट करवाए जाने पर दोनों खिलाड़ियों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

टीम इंडिया से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सौभाग्य से चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि एक खिलाड़ी का टेस्ट नेनेगटिव आ चुका है और दूसरे की जांच रविवार को होगी. वह खिलाड़ी फिलहाल आइसोलेशन में है. उसे कोई लक्षण नहीं हैं. हमें पूरी उम्मीद है कि रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद वह कैंप जॉइन कर लेगा.  बाकी सभी खिलाड़ी पूरी तरह ठीक हैं लेकिन हम उनकी नियमित रूप से जांच करते रहेंगे और नियमों का सख्ती से पालन करेंगे. खिलाड़ियों की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है.

हालांकि भारतीय टीम प्रबंधन की ओर से खिलाड़ी के नाम का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि खिलाड़ी को डेल्टा वैरिएंट का संक्रमण हुआ है. ब्रिटेन में कोविड के केस बढ़ने का यह एक अहम कारण है. 18 जुलाई को डरहम कैंप में पहुंचने के बाद इन सभी खिलाड़ियों के कोरोना टेस्ट किए जाएंगे. 20 जुलाई से 22 जुलाई के बीच टीम इंडिया और काउंटी प्लेइंग 11 के बीच प्रैक्टिस मैच खेला जाना है.  इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होगी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार