सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शपथ ग्रहण से पहले ट्विट्टर पर ट्रेंड हुआ #ArrestCharanjitChanni ... #MeToo आरोपित रहे हैं पंजाब के नए CM चन्नी

कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफा देने के बाद चरणजीत सिंह चन्नी पंजाब के नए मुख्यमंत्री चुने गए हैं. कांग्रेस विधायक दल की बैठक में चन्नी के नाम पर मुहर लगाई गई थी

Abhay Pratap
  • Sep 20 2021 10:47AM

आखिरकार पंजाब को नया कप्तान मिल गया है. चरणजीत सिंह चन्नी पंजाब के नए मुख्यमंत्री होंगे. आज 11 बजे राजभवन में चरणजीत सिंह चन्नी मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. लेकिन शपथ से पहले ही चरणजीत सिंह चन्नी को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. आज सुबह से ही ट्विटर पर #ArrestCharanjitChanni ट्रेंड कर रहा है.

पंजाब के नए मुख्यमंत्री के रूप में चुने गए चरणजीत सिंह चन्नी के लिए पंजाब की मुख्यमंत्री की कुर्सी काँटों का ताज साबित होने जा रही है. दरअसल उन पर ‘मी-टू’ (Me Too) को लेकर आरोप लग चुका है जिसे लेकर वह कह चुके हैं कि यह तत्कालीन मुख्यमंत्री की शह पर किया गया था. इसके बाद शिरोमणि अकाली दल (SAD) ने उनके इस्तीफे की माँग की थी. अब जब चन्नी मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं तो Me Too का भूत एक बार फिर से निकलकर सामने आ गया है तथा लोग चन्नी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

आपको बता दें कि 2018 में चन्नी पर आरोप लगा था कि उन्होंने एक महिला आईएएस अधिकारी को 2018 में एक आपत्तिजनक मैसेज भेजा था. तब यह मामला खासा तूल पकड़ा था. हालाँकि उस समय सीएम अमरिंदर सिंह ने भी कहा था कि मामला सुलझा लिया गया है. तब चन्नी ने कहा था कि मैसेज गलती से महिला अधिकारी को भेजा गया था. चन्नी के खिलाफ महिलाओं ने धरने भी दिए और प्रदर्शन भी किए. जिसके बाद चन्नी ने महिला अधिकारी से माफी माँग ली थी.

यह मामला 2020 में एक बार फिर सामने आया जब कैबिनेट सब कमेटी की एक बैठक के दौरान कैबिनेट मंत्री मनप्रीत बादल और चरणजीत सिंह चन्नी एक्साइज पालिसी को लेकर तत्कालीन चीफ सेक्रेटरी करण अवतार सिंह से भिड़ गए थे, जिसके बाद दोनों ही मंत्रियों ने बैठक छोड़ दी थी. अब यही मामला एक बार फिर से सामने आ गया है तथा उनके सीएम पद की ताजापोशी से पहले उनके गले की फांस बनता जा रहा है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार