सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिंदू आस्थाओं पर बॉलीवुड का एक और प्रहार.. फिल्म रावणलीला के खिलाफ ट्विटर पर उबल पड़ा हिंदू समाज

फिल्म रावणलीला में अभिनेता प्रतीक गांधी नजर आने वाले हैं जो वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ में धमाकेदार एक्टिंग से चर्चा में आए थे.

Abhay Pratap
  • Sep 20 2021 11:31AM

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड बाहर से जितनी चमकदार दिखाई देती है, समय समय पर इसके अंदर की उतनी ही ज्यादा कालिख भी सामने आ जाती है. इसी बॉलीवुड का एक और चेहरा है, जिसे हिंदू विरोधी चेहरा भी कहा जाता है. बॉलीवुड की तमाम फ़िल्में सीधे हिंदू आस्थाओं का दोहन करती हुई दिखाई देती हैं. ऐसी ही एक फिल्म आ रही है रावणलीला जो सीधे सीधे सनातन के आराध्य प्रभु श्रीराम तथा माता जानकी का अपमान करने वाली है.

फिल्म रावणलीला में अभिनेता प्रतीक गांधी नजर आने वाले हैं जो वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ में धमाकेदार एक्टिंग से चर्चा में आए थे. 9 सितंबर को फिल्म रावणलीला का ट्रेलर रिलीज हुआ था. ट्रेलर में जिस तरह से भगवान् राम और मां सीता का अपमान किया गया है, उसे देख दर्शक भड़क उठे थे. इसके बाद मेकर्स ने इसका शीर्षक बदलकर ‘भवई’ (Bhavai) कर दिया है. लेकिन इसके बाद भी लोगों का गुस्सा कम नहीं हो रहा है तथा वह फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं.

इसी क्रम में कम 19 सितंबर को ट्विटर पर फिल्म के खिलाफ जबरदस्त ट्रेंड चलाया गया तथा फिल्म को बैन करने की मांग की गई. फिल्म पर यूजर्स ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार