सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जगत जननी मां सीता का किरदार निभाएंगी करीना खान? ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottKareenaKhan

चर्चा है कि रामायण पर आधारित फिल्म में करीना खान सनातन की आराध्य जगत जननी मां सीता का किरदार निभाएंगी. ये खबर सामने आने के बाद लोग गुस्से में हैं

Abhay Pratap
  • Jun 12 2021 2:53PM

इस समय सोशल मीडिया ट्विटर पर सैफ अली खान की बीवी करीना खान के बॉयकॉट की मुहिम चल रही है. करीना कपूर खान को लेकर सोशल मीडिया पर लोग गुस्से में हैं तथा ट्विटर पर उनके बॉयकॉट की  मांग उठी है. करीना खान को बॉयकॉट की मुहिम के पीछे हैं उनसे जुडी एक खबर जिसमें कहा जा रहा है कि करीना खान रामायण आधारित एक फिल्म में जगत जननी मां सीता का रोल कर रही हैं. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि करीना खान ने मां सीता का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग की है.

इस खबर के सामने आने के बाद यूजर्स काफी गुस्से में हैं और वे इस खबर के स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए करीना खान बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं. यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि करीना खान मां सीता का किरदार नहीं निभा सकती. ट्विटर पर हैशटैग #BoycottKareenaKhan ट्रेंड हो रहा है. लोगों का कहना है कि सनातन की आराध्य जगत जननी मां सीता के किरदार के लिए हमें कोई गैर हिन्दू नहीं बल्कि हिंदू अभिनेत्री चाहिए.

लोगों का कहना है कि करीना सीता का किरदार निभाने के लायक नहीं हैं तो कोई कह रहा है कि वह तैमूर की मां हैं, इसलिए रोल प्ले नहीं कर सकती. लोगों का कहना है कि करीना ने लव जिहाद को बढ़ावा दिया है, ऐसे में वह मां सीता जैसे पावन किरदार को प्ले नहीं कर सकतीं. फिलहाल #BoycottKareenaKhan ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार