सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

टीवी की TRP रिपोर्ट: इस हप्ते की टॉप 5 शो की टीआरपी लिस्ट जारी, जानिए कौन कौन से शो है टॉप 5 लिस्ट में

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की इस हफ्ते की लिस्ट को जारी कर दिया गया है।

Ruby Saini
  • Jan 16 2021 5:23PM

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की इस हफ्ते की लिस्ट को जारी कर दिया गया है। इस हफ्ते की टॉप 5 लिस्ट में पहले नम्बर पर अनुपमा, दूसरे नम्बर पर इमली, तीसरे नम्बर पर कुड़ली भाग्य, चौथे नम्बर पर गुम है किसी के प्यार में और पांचवे नम्बर पर ये रिश्ता क्या कहलाता सीरियल है। बता दे कि रुपाली गांगुली के शो अनुपमा ने इस बार भी टीआरपी लिस्ट में फस्ट रैक हासिल की है। इस शो के साथ साथ ही ये रिश्ता क्या कहलाता के कार्तिक और नायरा की लव स्टोरी को भी दर्शकों द्वारा कॉफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, जिसके कारण यह शो दोबारा से टॉप 5 की लिस्ट में शामिल हो चुका है। आइए यहां हम आपको बताते हैं कैसी है इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट-
अनुपमा


इंप्रेशन- 3.9
डायरेक्टर- राजन शाही
कास्ट- रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालशा शर्मा, निधी शाह, पारस कलनावत, तस्नीम शेख।
चैनल- स्टार प्लस
बता दे कि सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली स्टारर राजन शाही का शो अनुपमा अच्छी टीआरपी प्राप्त करते हुए नम्बर1 पर बना हुआ है। शो में रुपाली गांगुली (अनुपमा) एक साधारण गृहिणी का किरदार निभा रही हैं इस शो में अनुपमा के पति वनराज का कव्या के साथ एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। शो के मौजूदा प्लॉट में दिखाया जा रहा है कि वनराज का एक्सीडेंट हो जाता है और अपने एक्सीडेंट के बाद से ही वह अपनी गर्लफ्रेंड (कव्या) को नजर अंदाज करके अपनी शादीशुदा जिंदगी को दोवारा से संवारने की कोशिश कर रहा हैं। लेकिन अनुपमा अब यह नहीं चाहती हैं कि वो अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ें। शो को सोमवार से शुक्रवार स्टार प्लस पर हर रात 10 बजे टेलीकास्ट किया जाता है।

इमली

इंप्रेशन- 3.1
क्रिएटिव डायरेक्टर-
मुस्कान बजाज
कास्ट-
सुंबुल तौकीर, मयूरी देशमुख, गश्मीर महाजनी, आस्था अग्रवाल, चंद्रेश सिंह।
चैनल- स्टार प्लस
इमली शो को 16 नवम्बर 2020 को स्टार प्लस पर ऑनएयर किया गया और तभी से ही यह शो दर्शकों की कॉफी वाहवाही बटौर रहा है। केवल दो महीनों में ही ये शो दूसरा हाईएस्ट रेटिंग वाला शो बन चुका है। इस शो की कहानी इमली नाम की एक गांव की लड़की पर आधारित है, जिसकी गांव वालों ने जबरजस्ती एक शहरी बाबू (रिपोर्टर आदित्य) से शादी कर दी है। लेकिन आदित्य पहले से ही मालिनी नाम की लड़की से बेहद महोब्बत करते है और उन्होंने मालिनी से दूसरी शादी कर ली है।  

कुड़ली भाग्य

इंप्रेशन- 2.9
प्रोग्राम क्रिएटर- एकता कपूर
कास्ट- श्रद्धा आर्या, धीरज धूपर, अंजुम फाकी, मानित जौरा,
चैनल- जी टीवी
कुंडली भाग्य की टीआरपी में कॉफी भारी गिरावट देखने मिली है। यह शो शुरुआत से ही टॉप 5 टीवी शोज की लिस्ट में बना हुआ है। इमली शो से पहले कुंडली भाग्य हाईएस्ट रेटिंग के साथ लगातार दूसरे नंबर पर बना हुआ था जिसकी रेटिग अब गिरकर तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। कुंडली भाग्य शो में करण और प्रीता की लवस्टोरी दिखाई जा रही है। फिलहाल शो के मौजूदा प्लॉट में दिखाया जा रहा है कि किस तरह प्रीता, करण की बहन के होने वाली पति का असली चेहरा देखकर उसकी शादी तोड़ने की कोशिश कर रही हैं।
 
गुम है किसी के प्यार में

इंप्रेशन- 2.9
कास्ट- नील भट्ट,आयशा सिंह, ऐश्वर्या शर्मा, दीपिका सिंह।
चैनल- स्टार प्लस
'गुम है किसी के प्यार में' आईपीएस ऑफिसर विराट चौहान की कहानी है जो अपने प्यार और कर्तव्य के बीच फंसे हुए दिखाई दे रहे हैं। विराट (नील भट्ट) को पत्रलेखा (ऐश्वर्या शर्मा) से प्यार है,लेकिन  लेकिन पत्रलेखा की शादी विराट के बुआ के बेटे से हो गई है। शादी के बाद से ही पत्रलेखा के पति गुम हो गए है और विराट ने कुछ परिस्थितियों के कारण और अपना कर्तव्य को पूरा करने के लिए उन्होने एक शहीद की बेटी (आयशा सिंह) से शादी कर ली है। शुरुआत से ही शो बेहतरीन प्रदर्शन कर टीआरपी टॉप 5 टीवी शोज की लिस्ट में बना हुआ है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

 

इंप्रेशन- 2.7 मिलियन
कास्ट- शिवांगी जोशी, मोहसिन खान
चैनल- स्टार प्लस
ये रिश्ता क्या कहलाता शो पिछले कुछ हफ्तों से टीआरपी टॉप 5 लिस्ट से बाहर था लेकिन इस शो ने फिर से टॉप5 में वापसी कर ली है। बीते कुछ दिनों मे शो में दिखाया जा रहा था कि कैसे बस के खाई में फंस जाने से कार्तिक और नायरा परिवार को बचाते हैं और इस हादसे में नायरा की मौत हो जाती है जिससे उनका किरदार इमोशनल तरीके से खत्म कर दिया गया है। जल्द ही इस शो में नई नायरा की हमशक्ल की एंट्री होने वाली है जहां शिवांगी बॉक्सर बनी हुई नजर आएंगी। इन नए प्लॉट से टीआरपी में जबरदस्त उछाल आई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार