सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

"ये रिश्ता क्या कहलाता है" की एक्ट्रेस मोहिना सिंह को हुआ कोरोना.

टीवी की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी की कोरोना रिपार्ट पॉजिटिव आई है। उसके परिवार के सदस्यों की भी रिपार्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मोहिना ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी है।

Entertainment Desk
  • Jun 2 2020 1:07PM

टीवी के पोस्ट पोपुलर शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" में नजर आ चुकी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी ने चाहे टीवी की दुनिया से रिश्ता खत्म कर दिया हो। लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। इसी बीच मोहिना कुमारी से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। टीवी की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी की कोरोना रिपार्ट पॉजिटिव आई है। उसके परिवार के सदस्यों की भी रिपार्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मोहिना ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी है। 

 

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on


इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने फैंस को प्यार और प्रार्थना के लिए धन्यवाद दिया है। मोहिना कुमारी ने लिखा- 'सो नहीं पा रही, घर पर ये दिन हम सभी के लिए मुश्किल हैं। मैं प्रार्थना करती हूं कि सब जल्द ठीक हो जाए। 'हमारे पास कोई अधिकार नहीं है कि हम किसी भी चीज को लेकर शिकायत करें, क्योंकि बाहर ऐसे कई लोग हैं जो हमसे भी ज्यादा दिक्कतों का सामना कर रहे हैं। 'मैं आप सभी आपके द्वारा दिए गए प्यार और प्रार्थना के लिए साधुवाद करती हूं। ये हमारे बीच के रिश्ते को बनाए रखता है। मैं आप सभी का दिल से साधुवाद करती हूं। बता दें कि फिलहाल मोहिना और उनकी फैमिली हॉस्पिटल में एडमिट है और उनका का इलाज चल रहा है। 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार