सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

TS Singh Deo: छत्तीसगढ़ में आएगा टीएस सिंह देव का राज... भूपेश बघेल की जगह बनेंगे नए मुख्यमंत्री

छत्तीसगढ़ में लंबे समय से सत्ता परिवर्तन के कयास लग रहे थे. अब सुदर्शन न्यूज को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि छत्तीसगढ़ का चेहरा बदलेगा तथा टीएस सिंह देव अगले मुख्यमंत्री बनेंगे

Abhay Pratap
  • Oct 17 2021 8:12PM

लंबे समय से जिस बात के कयास लगाए जा रहे थे, वो सच साबित होने वाले हैं. छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री बदला जाएगा तथा भूपेश बघेल की जगह टीएस सिंह देव राज्य के अगले मुख्यमंत्री होंगे, ये तय हो चुका है. कल AICC की बैठक में टीएस सिंह देव के नाम पर मुहर लगेगी तथा इसी सप्ताह उनका शपथ ग्रहण भी होगा.

सुदर्शन न्यूज को विश्वसनीय सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है. प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक़, कांग्रेस आलाकमान ने पंजाब के बाद छत्तीसगढ़ में भी नेतृत्व परिवर्तन का मन बना लिया है. भूपेश बघेल की जगह टीएस सिंह का मुख्यमंत्री चुना जाना तय हो चुका है तथा कल AICC की बैठक में इसकी आधिकारिक घोषणा की जाएगी तथा इसी सप्ताह सिंह देव मुख्यमंत्री पद की शपथ भी लेंगे.

आपको बता दें कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में शामिल होने दिल्ली गए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के रायपुर लौटने से पहले ही स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव शनिवार को दिल्ली रवाना हो गए थे. टीएस सिंहदेव के अचानक दिल्ली जाने से सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गरम हो गया था. कहा गया था कि पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने सिंहदेव को बुलाया है.

उसी समय इस बात की संभावना जताई जा रही थी कि सिंह देव के राजतिलक होने का समय आ गया है. अब सुदर्शन न्यूज को विश्वसनीय सूत्रों से जानकारी मिली है कि अब छत्तीसगढ़ में सरगुजा महारा के नाम से विख्यात टीएस सिंह सरकार बनेगी. इससे पहले सुदर्शन न्यूज से बातचीत में सिंह देव ने कहा भी था कि आलाकमान जो भी फैसला लेगा, कांग्रेस को सभी विधायकों को मानना ही पड़ेगा.

दरअसल कहा जा रहा था कि बघेल के साथ विधायक ज्यादा हैं इसलिए सिंह देव को मुश्किलें आ रही हैं. इन्हीं सब बातों को लेकर टीएस सिंह देव ने कहा था कि राज्य में 90 में से 70 विधायक कांग्रेस के हैं तथा ये सभी विधायक आलाकमान का फैसला मानने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार