सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

महोबा: मजदूरों से लदा ट्रक पलटा, 3 की मौत और 17 गंभीर रूप से घायल

महोबा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) मणिलाल पाटीदार ने मंगलवार को बताया कि "करीब 20-25 प्रवासी मजदूर पैदल आ रहे थे और हरपालपुर के पास सभी क्रशर का सामान ले जा रहे एक डीसीएम ट्रक में सवार हो गए.

Abhishek Lohia
  • May 19 2020 12:18PM

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में झांसी-मिर्जापुर राजमार्ग पर सोमवार देर रात प्रवासी मजदूरों को ले जा रहा एक डीसीएम ट्रक (ट्रक से छोटा वाहन) पलटने से उसमें सवार 3 महिलाओं की मौत हो गई जबकि 17 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी प्रवासी मजदूर दिल्ली से पैदल अपने गृह जिले महोबा आ रहे थे, लेकिन हरपालपुर के पास ये लोग डीसीएम ट्रक पर सवार हो गए थे. महोबा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) मणिलाल पाटीदार ने मंगलवार को बताया कि "करीब 20-25 प्रवासी मजदूर पैदल आ रहे थे और हरपालपुर के पास सभी क्रशर का सामान ले जा रहे एक डीसीएम ट्रक में सवार हो गए.

उन्होंने बताया कि "पनवाड़ी थाना क्षेत्र में झांसी-मिर्जापुर राजमार्ग पर महुआ मोड़ के पास रात करीब साढ़े नौ बजे अचानक वाहन का पिछला टायर फटने से वह अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया. जिससे उसमें सवार प्रवासी मजदूर क्रशर के सामान के नीचे दब गए." पाटीदार ने बताया कि "हादसे की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी सहित सभी अधिकारी मौके पर पहुंचे और मजदूरों को क्रेन से बाहर निकाला गया.

इस घटना में संतोषी, अनीता और हीरा देवी (सभी की उम्र 30 से 38 साल के बीच) की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि "घायल मजदूरों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शवों का आज पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा. दुर्घटनाग्रस्त डीसीएम ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार