सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मुख्यमंत्री ने किया युवाओं को संबोधित, कहा- युवा बदल सकते हैं प्रदेश की रफ्तार

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से युवाओं को संबोधित किया और कहा कि कोरोना काल में हताश होने के बजाय युवाओं को संभावनाओं पर गौर करना चाहिए।

Krishna Kumar
  • Jul 26 2020 11:43PM

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने रविवार को युवाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के युवाओं में चुनौतियों को अवसर में बदलने का हुनर है। केवल आवश्यकता है, उन्हें अपनी क्षमता को पहचानने की। साथ ही उन्होंने कहा कि युवा समाज का रुख मोड़ने की शक्ति रखते हैं और उत्तराखंड के युवा जिस दिन इस शक्ति को पहचान लेंगे, प्रदेश के विकास की रफ्तार दोगुनी हो जाएगी।

दरअसल, उत्तराखंड यंग थिंकर्स फोरम और पंडित दीन दयाल उपाध्याय एक्शन और रिसर्च सोसायटी की ओर से प्रथम उत्तराखंड यंग थिंकर्स मीट का आयोजन किया गया था। आयोजन के अंतिम दिन मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने वर्चुअल माध्यम से युवाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि युवा ही समाज को आगे ले जाते हैं और उसकी दिशा बदलने का दम रखते हैं। कोरोना काल में हताश होने के बजाय युवाओं को संभावनाओं पर गौर करना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि । समाज जब किसी पहल को अपना लेता है तो वह जनआंदोलन बन जाता है। उसको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता। ऐसे किसी भी आदोलन में युवाओं की अग्रणी भूमिका होती है। 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार