सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मुख्यमंत्री ने की 'एक राष्ट्र एक परीक्षा' की तारीफ, बताया ऐतिहासिक फैसला

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का कहना है कि देशभर में बढ़ रही बेरोजगारी को दूर करने के लिए और युवाओं को एक अच्छा मौका देने के लिए सही कदम उठाया गया है।

Krishna Kumar
  • Aug 21 2020 7:05PM

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने केंद्र सरकार के 'एक राष्ट्र एक परीक्षा' के फैसले की तारीफ की है। साथ ही उन्होंने इस फैसले को ऐतिहासिक बताया है।

दरअसल, केंद्र की बीजेपी सरकार ने देश में सरकारी नौकरियों के लिए एक परीक्षा आयोजित करने का फैसला लिया है, जिसे पूरे देश भर में केंद्र सरकार की सराहना हो रही है । इसी कड़ी में मुख्यमंत्री ने भी फैसले का स्वागत किया है।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का कहना है कि देशभर में बढ़ रही बेरोजगारी को दूर करने के लिए और युवाओं को एक अच्छा मौका देने के लिए सही कदम उठाया गया है। एक राष्ट्र एक परीक्षा से दूर दराज के उन युवाओं को भी सरकारी नौकरी में प्रतिभाग करने का मौका मिलेगा जो किसी कारणवश ये नहीं जान पाते थे कि वो कैसे सरकारी नौकरी पा सकते है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार