सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

देवर फहीम ने घायल कर दिया प्राइवेट पार्ट ... शौहर नईम ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर काट दिया कान और बोला- तलाक तलाक तलाक

देवर मोहम्मद फईम ने गलत नीयत से पकड़ते हुए अश्लील हरकते की, जिससे उसके गुप्तांगों पर गंभीर चोटे आई है, इसके बाद शौहर ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर लोहे की रॉड से मारा.

Abhay Pratap
  • Jun 13 2021 2:18PM

उत्तर प्रदेश के Bareilly जनपद में एक मुस्लिम महिला ने इज्जतनगर थाने में पति समेत 9 लोगों पर Triple Talaq, मारपीट, घरेलू हिंसा समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है.  महिला का आरोप है कि ससुराल वालों ने महिला को बंधक बनाया. देवर ने उसके साथ अश्लील हरकतें कर उसके प्राइवेट पार्ट को घायल कर दिया और पति ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसपर रॉड से हमला किया, जिसकी वजह से उसका कान कट गया. पुलिस मामला दर्ज कर मामले की पड़ताल में जुट गई है तथा पीड़िता को न्याय का भरोसा दिलाया है.

पीड़िता ने बताया है कि उसका निकाह भूड़ा नगरिया के रहने वाले नईम से हुआ था. लेकिन अब उसके शौहर ने दूसरी शादी शफूकी नाम की महिला से कर ली है. पीड़िता के मुताबिक, करीब 16 दिन पहले उसका शौहर उसे मायके छोड़कर गया था. सास कनीजन की इद्दत पूरी होने पर वह शुक्रवार को जब ससुराल पहुंची तो ससुराल वाले उसे देखकर आग बबूला हो गए तथा उसे प्रताड़ित करने लगे. इस दौरान पीड़िता ने अपने बच्चों के होने का हवाला दिया लेकिन ससुराल वाले नहीं माने.

पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद शौहर नईम, सास कनीजन, देवर मोहम्म्द फईम, सौतन शकूफी, नफीसा, मामू मन्ने, मामी गुड़िया, नन्द शमीम नन्दोई अबरार ने गाली गलौज करना शुरु कर दिया. वहीं देवर मोहम्मद फईम ने गलत नीयत से पकड़ते हुए अश्लील हरकते की, जिससे उसके गुप्तांगों पर गंभीर चोटे आई है, इसके बाद शौहर ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर लोहे की रॉड से मारा. पीड़िता ने बताया कि जब उसने विरोध किया तो ससुरालवालों ने उसे बंधक बना लिया और सारे जेवर छीन लिए. इसके बाद उसके शौहर ने सबके सामने उसे तीन तलाक दे दिया. इसकी सूचना ससुराल के पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों ने मायके वालों को दे दी.

इसके बाद मायके वाले इज्जतनगर थाने पहुंचे और पुलिस को पूरा मामला बताया. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और ससुरला पहुंचकर पीड़िता को आजाद कराया और उसे मां के सुपुर्द कर दिया. पीड़िता ने इज्जतनगर थाने में पति के खिलाफ तीन तलाक समेत देवर मोहम्मद फईम पर छेड़छाड़ व अन्य आरोपियों पर गंभीर धाराओ में रिपोर्ट दर्ज की है. पीड़िता का आरोप है कि उसके शौहर नईम ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर लोहे की रॉड मुंह पर मारी, जिससे बचने की कोशिश करने में उसका कान कन कट गया. इस घटना के बाद से पीड़िता को सुनाई नहीं दे रहा है. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है,  पीड़िता को न्याय मिलेगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार