सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शातिर टॉप - 10 अपराधी और गौ हत्यारा फारुख बुलंदशहर में गिरफ्तार

एक और सराहनीय कार्य बुलंदशहर पुलिस द्वारा.

राहुल पाण्डेय
  • May 8 2020 2:43PM

अपराध और अपराधी के खिलाफ लगातार अभियान छेड़ रखी बुलन्दशहर पुलिस ने एक और सराहनीय कार्य किया है. संतोष कुमार सिंह के नेतृत्व में हर प्रकार के अपराध के साथ कोरोना के खिलाफ भी प्रभावी कार्यवाही करती बुलंदशहर पुलिस ने एक और सराहनीय कार्य करते हुए समाज की शांति के लिए खतरा बन चुके फारुख को आख़िरकार गिरफ्तार कर लिया है और आवश्यक कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया है. इस कार्यवाही के साथ जिले के अपराधियों में खलबली मच गई है और पुलिस की कार्यवाही से बचने के लिए सही राह पर आने की तमाम भरसक चेष्ठा करने लगे हैं. 

विदित हो कि बुलंदशहर पुलिस द्वारा जारी प्रेस नोट के अनुसार जिला बुलन्दशहर में  04 किग्रा गांजा (कीमत करीब 35,000 रुपये) सहित टॉप-10 अपराधी फारुख उर्फ चड्डा थाना खुर्जा देहात पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। मिली सूचना के अनुसार दिनाँक 07/05/2020 को समय करीब प्रातः 04.15 बजे थाना खुर्जा देहात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक टॉप-10 अपराधी फारुख उर्फ चड्डा ग्राम हजरतपुर पुठरी के रास्ते से जा रहा है.. सूचना पर फ़ौरन ही सक्रिय हुए पुलिस ने फारुख को 04 किग्रा गांजा (कीमत करीब 35,000 रुपये) सहित गिरफ्तार कर लिया गया. 

गिरफ्तार हुए इस अभियुक्त का नाम फारुख उर्फ चड्डा पुत्र नजीर निवासी ग्राम कुराला थाना खुर्जा देहात बुलन्दशहर है.  इस अभियुक्त के पास से 4 किग्रा गांजा (कीमत करीब 35,000 रुपये) का बरामद किया गया है.. मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त फारुख उर्फ चड्डा बहुत ही शातिर किस्म का पेशवर अपराधी है जो इस के पहले भी भी गौकशी, चोरी आदि मामलो में कई बार जेल जा चुका है। अभियुक्त फारुख उर्फ चड्डा मादक पदार्थ (गांजा) को प्लास्टिक के कट्टे में रखकर आस-पास के क्षेत्रों में बेचने जा रहा था। अभियुक्त के विरूद्ध थाना खुर्जा देहात पर गौकशी, चोरी आदि अपराधों के करीब एक दर्जन अभियोग पंजीकृत है तथा अभियुक्त फारुख उर्फ चड्डा थाना खुर्जा देहात का टॉप-10 अपराधी है। अभियुक्त फारुख की गिरफ्तारी से क्षेत्र की जनता का पुलिस में विश्वास बढ़ा है और उन्होंने राहत की सांस लेते हुए खुद को सुरक्षित माना है. 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
1 Comments

Hindustan I har kone me isi prakar ki prasashan ki zaroorat hai.

  • Guest
  • May 9 2020 11:14:09:447PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार