सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बदल रहा Bollywood . प्रख्यात फिल्म निर्माता पंहुचा अयोध्या और प्रभु श्रीराम के आगे नतमस्तक हो कर माँगा संसार का कल्याण

कभी हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ फिल्मो को बनाना ही हुआ करता था bollywood का एकमात्र लक्ष्य.

Rahul Pandey
  • Sep 21 2020 8:37AM

ये वही bollywood है जो कभी PK जैसी फिल्मो के माध्यम से हिन्दू परम्परा और आस्था पर वार करने का हथियार बना हुआ था. तमाम फिल्मो के माध्यम से इस संस्था ने समाज की सोच में हिन्दुओं के प्रति जो जहर घोला है उस से आज तक हिन्दू समाज उबार नहीं पाया है. फिलहाल समय के साथ बहुत कुछ बदलता है और उसी बदलाव का प्रमाण बन रहा है भारत का bollywood भी.

ध्यान देने योग्य है कि bollywood कभी कुछ गिने चुने खान की वजह से ही जाना जाता था और उन्होंने देश और समाज के लिए क्या किया इसको बताने की जरूरत नहीं बस थोडा सा इतिहास पलट कर देखने भर की जरूरत है. अब उसी bollywood से आई है एक बदलाव की आहट जो मायानगरी कही जाने वाली मुंबई को सीधे सीधे जोड़ रही है धर्मनगरी अयोध्या से.. 

जीहाँ, प्रख्यात फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर अयोध्या पहुचे हैं और उन्होंने भगवांस श्रीराम के चरणों में मत्था टेक कर प्रभु श्रीराम से विश्व शान्ति और विश्व कल्याण की कामना की है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फिल्म सिटी बनाने के एलान के बाद अब अचानक ही bollywood ने उत्तर प्रदेश का रुख किया है और शुरुआत भगवान् श्रीराम के जन्मस्थल से की है. 

कई हिट फिल्मों की बुनियाद कहे जाने वाले मधुर भंडारकर ने पवित्र अयोध्या में प्रभु श्रीरामजन्म भूमि के दर्शन कर पूजा-अर्चना की. रामलला के दर्शन करने के बाद उन्होंने कहा, "रामलला के दरबार में दर्शन करना बहुत ही बेहतरीन अनुभव रहा. मेरी बहुत दिनों से इच्छा थी कि मैं राम नगरी आकर रामलला कर दर्शन करूं. 

श्रीराम मंदिर के पक्ष में फैसला आने के बाद खुशी की अनुभूति हुई बहुत ही अच्छा लगा." मधुर भंडारकर ने बताया कि उन्होंने भगवान से पूरे विश्व की भलाई की कामना की. इसके अलावा उन्होंने देश से कोरोना खत्म होने की भी कामना की. वहीं, उन्होंने अयोध्या में होने वाली रामलीला को लेकर कहा कि ऐसे आयोजनों को पूरी फिल्म इंडस्ट्री सहयोग करती रही है. यहां भव्य रामलीला होने वाली है जो बहुत ही अच्छी बात है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार