सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे 'मन की बात', लोगो से किया था सुझाव देने का आह्वान

PM Modi Mann Ki Baat on 24 October: मन की बात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का मासिक रेडियो कार्यक्रम है, जो हर महीने के आखिरी रविवार को ब्रॉडकास्ट किया जाता है.

Kartikey Hastinapuri
  • Oct 24 2021 8:15AM

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी 24 अक्टूबर को आकाशवाणी के अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात में अपने विचार साझा करेंगे. यह एक मासिक रेडियो कार्यक्रम है. पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम का यह 82वां एपिसोड होगा.

यह कार्यक्रम ऑल इंडिया रेडियो के पूरे नेटवर्क, दूरदर्शन, एआईआर न्यूज और मोबाइल ऐप पर भी ब्रॉडकास्ट किए जाएंगे. इस बारे में खुद प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर जानकारी शेयर की है.

पीएम ने किया था विचार साझा करने का आह्वान

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार, 24 अक्टूबर 2021 को होने वाले मन की बात के 82वें एपिसोड के लिए नागरिकों से अपने विचार साझा करने का आह्वान किया है। मन की बात के लिए विचारों को नमो ऐप, माईगॉव पर साझा किया जा सकता है या 1800-11-7800 पर संदेश रिकॉर्ड किया जा सकता है।

प्रधानमंत्री मोदी ने 16 अक्टूबर को किया था ट्वीट 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार