सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

चरमपंथियों और वामपंथियो को राष्ट्रवादी जवाब. ट्विटर पर टॉप ट्रेंड हुआ #सुरेश_चव्हाणके_आगे_बढ़ो हैश टैग

सुदर्शन न्यूज़ के साथ राष्ट्रवादी समूहों द्वारा दिखाया जा रहा है अपना समर्थन.

Rahul Pandey
  • Aug 28 2020 4:13PM

कल जिस प्रकार से एक वीडियो को ले कर समाज को गुमराह करने की कोशिश वामपंथी और चरमपंथी समुदाय द्वरा किया गया था उसकी परत दर परत सुदर्शन न्यूज़ से पहले ही जनता ने खोलनी शुरू कर दी है.. यद्दपि वामपंथ समुदाय का इतिहास भी ऐसा ही रहा है जिन्होंने हत्यारे , लुटेरे मुगलों की महिमा में और उनकी शान में कसीदे गढ़ डाले हैं और इतिहास के वीर हिन्दू सम्राटो को अपमानित किया.

पर अब देश जाग गया है और उसने देश के अन्दर रहने वाले विदेशी तत्वों को पहिचान लिया है. ये वही हिन्दू समुदाय के जागरूक लोग हैं जिन्होंने टुकड़े टुकड़े गैंग को बेपर्दा कर दिया है और उसको सामाजिक के साथ न्यायिक दंड भुगतने के लिए मजबूर कर दिया है.. आज वही राष्ट्रवादी लोग वामपंथ की इसी साजिश के खिलाफ एक बार फिर से जमा हो गए हैं और उन्होंने ट्विटर पर ट्रेंड चलाया है कि - #सुरेश_चव्हाणके_आगे_बढ़ो .

इस टॉप हो चुके ट्रेंड में अब तक हजारो लोगों ने अपनी राय रखी है और वामपंथी साजिशकर्ताओं की एक एक साजिश का जवाब अपने अंदाज़ में दिया है..यदि आप भी अपनी किसी भी प्रकार की राय रखना चाह रहे हैं तो आप भी अपने विचार , अपने फोटो , अपने विडियो इसी ट्रेंड पर डाल सकते हैं. फिलहाल सुरेश चव्हाणके जी को मिल रहे इस अपार समर्थन को आज वामपंथियो को राष्ट्रवादी जवाब माना जा रहा है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार