सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अनियंत्रित कार खांई में गिरी, तीन की मौत, तीन जख्मी तेज रफ्तार ने ली युवकों की जान, परिजनों में मचा कोहराम

चोपन थाना क्षेत्र के वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर शनिवार को तेलगुड़वा पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित कार खांई में पलटने से कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई व एक बच्चा समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के वक्त कार में छ लोग सवार थे। सूचना पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। उधर हादसे की खबर लगते ही परिजनों में मातम छा गया।

Rajesh Singh
  • Mar 13 2021 11:29PM

चोपन थाना क्षेत्र के वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर शनिवार को  तेलगुड़वा पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित कार खांई में पलटने से कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई व एक बच्चा समेत दो लोग गंभीर  रूप से घायल हो गए। घटना के वक्त कार में छ लोग सवार थे। सूचना पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। उधर हादसे की खबर लगते ही परिजनों में मातम छा गया।

 

बताया गया कि तेलगुड़वा निवासी कार सवार डाला आ रहे थे और आपस में तेल भराने को लेकर बात कर रहे थे कि कार में सवार बच्चे ने स्टेयरिंग पकड़ लिया, जिसपर कार चला रहा पिंकू उसका हाथ हटाने लगा। इसी बीच कार तेज रफ्तार में होने की वजह से चोपन थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित होकर पुलिया के नीचे खांई में चली गई।
 
 
दुर्घटना की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए और बचाव कार्य शुरू करते हुए सभी घायलों को  कार का शीशा तोड़कर बाहर निकाल निजी चिकित्सालय डाला ले गए। लेकिन कार सवार अश्वनी 26 पुत्र सत्यनरायन, बसंत 28 वर्ष पुत्र सतेंद्र, प्रियांशु 18 पुत्र मोहन की अस्पताल पहुंचने के पहले रास्ते में ही मौत हो गयी. जबकि मिठ्ठु 21 वर्ष पुत्र राजू, पिंकू 25 पुत्र मनोज गंभीर रूप से घायल हो गए। वही कार में सवार रौनक 6 पुत्र सुमन जीत को केवल खरोंच आई।
 
 
हादसा होते ही मौके पर अफरा तफरी मच गयी दुर्घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। एक साथ तीन लोगों के मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा रहा। इस हादसे को लेकर तेलगुड़वा चौराहे पर भी मातम छाया रहा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार