सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रज्ञा ठाकुर को फिर जान से मारने की धमकी मिली, थाने में मामला दर्ज

बीजेपी के कई नेताओं को भी दी गालियां फोन करने वाले ने

Bharat
  • Jul 29 2020 9:31PM

 

 

भारत, मध्यप्रदेश

भोपाल-सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अनजान नंबर से कॉल कर धमकी दी गई है। मामले में सांसद ने भोपाल के कमला नगर थाने में केस दर्ज करवाया है। पुलिस की साइबर सेल ने मोबाइल नंबर के आधार पर जांच शुरू कर दी। सांसद का कहना है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर दिए गए बयान के बाद धमकी दी गई। फोन करने वाले ने भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं को लेकर भी अभद्र भाषा में टिप्पणी की।
प्रज्ञा ने कहा कि वो राष्ट्रभक्त हैं और देश पर कुर्बान होने के लिए तैयार हैं। लेकिन जिसने भी धमकी दी है, अगर वह सामने आ जाए तो उसे भी समझ में आ जाएगा कि उसकी असली औकात क्या है। यह कायर लोग हैं जो पीठ पीछे वार करते हैं, सामने नहीं आते।
 5 अगस्त को अयोध्या मंदिर निर्माण कार्य शुरू होने जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी भी इसमें शामिल होंगे। इस दिन सभी लोग अपने घरों में 5 दिये जलाएं। ये बातें प्रज्ञा ने अपने बयान में कही थी इसके अलावा उन्होंने कोरोना को खत्म करने के लिए 25 जुलाई से 5 अगस्त तक हर दिन शाम 7 बजे 5 बार हनुमान चालीसा का पाठ करने की अपील भी लोगों से की थी।
इससे पहले भी प्रज्ञा को नांदेड़ के डॉक्टर ने भी धमकी भरा पत्र भेजा था जिसे बाद में एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया था

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार