सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'भाभीजी घर पर हैं' शो का सस्पेंस हुआ खत्म, अभिनेत्री नेहा पेंडसे निभाएगी अनीता भाभी का किरदार

निर्माता बीनाफर कोहली और संजय कोहली ने अनीता भाभी की भूमिका के लिए आकर्षक और प्रतिभाशाली नेहा पेंडसे को सेलेक्ट कर लिया है।

Entertainment Desk
  • Jan 6 2021 5:31PM

छोटे पर्दे पर चल रहे कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर है' में अनीता भाभी का किरदार कौन निभाएगा, इसको लेकर शो काफी चर्चा में था अब यह में विवाद समाप्त हो गया हैं। निर्माता बीनाफर कोहली और संजय कोहली ने अनीता भाभी की भूमिका के लिए आकर्षक और प्रतिभाशाली नेहा पेंडसे को सेलेक्ट कर लिया है। लंबे इंतजार के बाद, विभूति नारायण मिश्रा उर्फ (आसिफ शेख) अपनी पत्नी के साथ फिर से ऑन स्क्रीन पर नजर आयेगे। नेहा इस शो में एक नए अंदाज में नजर आएंगी।

नेहा ने कहा कि दर्शकों को नई अनीता भाभी के बारे में जानने का बेसब्री से इंतजार है। मैं'भाबीजी घर पर है' शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं जो पिछले छह वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है।यह एक बड़ी जिम्मेदारी का काम है। लेकिन,मुझे विश्वास है कि दर्शकों को उनकी नई अनीता भाभी पर भी उतना ही प्यार और स्नेह मिलेगा। मैं जल्द ही शूटिंग के लिए उत्सुक हूं। अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, नेहा ने कहा, “मुझे बहुत सी चीजें देखनी और सिखनी हैं। मैं अब इसके बारे में विस्तार से नहीं बता सकता। यह दर्शकों के लिए एक आश्चर्य की बात है। लेकिन, एक बात मैं निश्चित रूप से कह सकती हूं कि आपको इसमें ग्लैमर, हंसी और मस्ती देखने को मिलेगी। उसके लिए आपको आने वाले एपिसोड का इंतजार करना होगा। आपका प्यार और आशीर्वाद हमेशा के लिए बना रहे। ”


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार