सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जो पाल रहा था शेख का पेट ..उसी शेख ने दगा कर उड़ाये लाखों के जेवरात

जिस ज्वेलरी शॉप में करता था काम, उसी से उड़ाये लाखों के जेवरात, पुलिस ने आरोपी शेख मिनाज को किया गिरफ्तार

Shiv Kumar
  • Jan 25 2021 7:20PM
जिस ज्वेलरी शॉप में करता था काम, उसी से उड़ाये लाखों के जेवरात, पुलिस ने आरोपी शेख मिनाज को किया गिरफ्तार

कहा जाता है न कि जिस थाली में खाना, उसी में छेद करना, यह कहावत छत्तीसगढ़ के उस चोर पर बिल्कुल सटीक बैठती है जिसने एक ज्वेलरी शॉप में लाखों के जेवरात गायव कर दिये। जिसे जहां रोजगार मिला उसने वहीं हांथ साफ कर थाली में छेद करने कार्य किया।

दरअसल मामला छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के कोतवाली के समीप ज्वेलरी दूकान में ढाई लाख रूपये के सोने के जेवरात की चोरी का है जहां पुलिस ने माल सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस  घटना मे चौंकाने वाला मामला यह है कि आरोपी चोर उसी ज्वेलर्स में काम करने वाला है। उसका नाम  शेख मिनाज है और उसने इस चोरी को स्वीकार भी किया है।

नगर कोतवाल दुर्गेश शर्मा ने बताया की कोतवाली के सामने गाँधी चौक में शमीम ज्वेलर्स में अज्ञात चोर ने टीन की पेटी में रखे लगभग 4.5 तोला सोना चोरी कर ले गया है पुलिसने मामले की गंभीरता को देखते हुए छानबीन शुरू की और आस पास के CCTV कैमरे के फुटेजों को खंगाला गया और मुखबिर तंत्र को सक्रीय किया गया।

वही घटना को अंजाम देने के तरीके को देखते हुए पुलिस ने उसी ज्वेलर्स में काम करने वाले शेख मिनाज को हिरासत में लिया। हिरासत में लेकर पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह काबुल कर लिया। पुलिस ने माल की जप्त कर कार्यवाही की। पुलिस (Police) ने धारा 457,380 के तहत मामला दर्ज किया और आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया।

ऐसी घटनाओं से काम करने वालों पर लोगों को विश्वास कम हो जाता है और इस सबसे पीछे शेख मिनाज जैसे लोंगो के काले कारनामे होतें है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार