सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिस मुस्लिम नेता ने कहा था कि पीएम मोदी की बोटी-बोटी कर देंगे, उसे कांग्रेस ने दिया इनाम... दिया ये बड़ा पद

मुस्लिम वोटों का ध्रुवीकरण करा सकता है कांग्रेस का ये फैसला

Abhay Pratap
  • Jun 3 2021 7:43PM

जब 2014 के लोकसभा चुनावों का प्रचार जोरों पर  था,उस समय एक बयान वायरल हुआ था कि पीएम मोदी की बोटी बोटी कर देंगे. ये बयान दिया था कांग्रेस पार्टी के नेता इमरान मसूद ने. इमरान मसूद इसके अलावा कई बार हिंदू विरोधी भड़काऊ बयान भी दे चुके हैं. हिंदू विरोधी बयानों के लिए कुख्यात इमरान मसूद को एक तरह से इनाम देते हुए बड़ा पद दिया है. खबर के मुताबिक़, कांग्रेस पार्टी ने इमरान मसूद कोराष्ट्रीय सचिव बनाया है. बतौर ऑल इंडिया कॉन्ग्रेस कमेटी AICC के सचिव उन्हें दिल्ली की जिम्मेदारी दी गई है.

बता दें कि गुरुवार 3 जून 2021 को कॉन्ग्रेस ने 5 नामों की घोषणा की जिन्हें AICC सचिव के तौर पर अलग-अलग राज्यों की जिम्मेदारी दी गई जिसमें एक नाम इमरान मसूद का भी है. कांग्रेस पार्टी जानती है कि इस नियुक्ति से उनकी आलोचना होगी क्योंकि मसूद हमेशा ही नेगेटिव कारणों से मीडिया चर्चा में रहे हैं, लेकिन मुस्लिम समुदाय का वोट भी मिल सकता है. ऑल इंडिया कॉन्ग्रेस कमेटी ने कुछ संगठनात्मक बदलाव किए हैं. इसमें कॉन्ग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन पद जिम्मेदारी इमरान प्रतापगढ़ी को दी गई है. इसके अलावा कुछ AICC सचिवों की भी नियुक्ति हुई है.

कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, कॉन्ग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी ने इन सचिवों की नियुक्ति की है. सप्तगिरि उलका को छत्तीसगढ़, दीपिका पांडे को उत्तराखंड, संजय दत्त को हिमाचल प्रदेश और ब्रजलाल बिहारी को बिहार की जिम्मेदारी मिली है. वेणुगोपाल की ओर से बृहस्पतिवार को जारी बयान के मुताबिक, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रतापगढ़ी की नियुक्ति की. प्रतापगढ़ी ने नदीम जावेद का स्थान लिया है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार