सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

देश - विदेश और समाज के सभी वर्गो से मिल रही शुभकामनाओं के लिए आप सभी का सहृदय आभार #BindasBol1500Episode

राष्ट्र और धर्म की रक्षा के अभियान को हम सदा रखेगे जारी.

Rahul Pandey
  • Mar 5 2021 10:13AM
देश और धर्म के लिए सदा ही प्रमुखता से उठने वाली आवाज ने आज अपने 1500 एपिसोड का सफर पूरा किया है, ऐसे में पूरे देश और विदेश से हमारे शुभचिंतकों की शुभकामनाओं ने हमें एक अतिरिक्त ताकत दी है। हमारे दुनिया भर के समर्थकों ने ट्विटर पर #BindasBol1500Episode नाम का एक हैश टैग भी चलाया है.

इस हैश टैग पर ना सिर्फ तमाम लोग अपने शुभकामनाएं संदेश प्रेषित कर रहे हैं बल्कि अपने सुझाव और सलाह भी हमें दे रहे हैं. आप सभी के धर्म और राष्ट्र प्रेम के चलते हमें मिल रहे सहयोग कि हम आभारी हैं और आप सभी को हम आश्वस्त करते हैं कि आगे भी हम ऐसे ही बिना किसी आपदा या बाधा के विचलित हुए धर्म रक्षा के अपने अभियान को यथावत जारी रखेंगे। 

सुरेश चव्हाणके के जी के नेतृत्व में पिछले काफी समय से सुदर्शन परिवार अपने तमाम कार्यक्रमों के माध्यम से और उनमे सबसे प्रमुख बिंदास बोल से साधु संतों सैनिकों की रक्षा व सुरक्षा के प्रमुख उद्घोष के रूप में सामने आया है. यद्दपि ये मार्ग वामपंथी और नकली सेकुलरिज्म की आंधी में आसान नहीं था.

इस अवसर पर तमाम केंद्रीय मंत्रियों से लेकर के वरिष्ठ नागरिकों ने यह स्वीकार किया है कि सुदर्शन न्यूज़ ने सदा ही देश और धर्म की आवाज प्रमुखता से उठाई है और उसके सार्थक परिणाम भी निकल कर सामने आए है. ऐसे में आप सभी के साथ और सहयोग का सुरेश चव्हाणके जी ने भी धन्यवाद किया है. यदि आप भी भेजना चाहते हैं हमें कोई संदेश तो अपना संदेश किसी भी माध्यम से ट्विटर के ट्रेंड #BindasBol1500Episode पर भेज सकते हैं. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार