सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Srinagar Terrorists Attack : श्रीनगर में आतंकियों की 'कायरता', पुलिस की बस को बनाया निशाना

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां जेवन इलाके( Zewan area of Srinagar ) में बाइक सवार आतंकियों ने पुलिस बस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी है, जिसमें 2 जवान शहीद हो गए हैं और 12 घायल हो गए हैं.

Kartikey Hastinapuri
  • Dec 14 2021 7:01AM

जम्मू-कश्मीर ( Jammu & Kashmir ) के श्रीनगर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां जेवन इलाके( Zewan area of Srinagar )  में आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया है. इस हमलें में तीन जवान शहीद हो गए हैं, जबकि 14 जवान घायल हो गए हैं.

घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां तीन की हालत गंभी बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार आतंकियों ने पुलिस की बस पर अंधाधुंध फायरिंग की है. हमले में बाद सेना ने अलर्ट जारी कर दिया है. पूरे इलाके की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

पीएम मोदी ने मांगी जानकारी

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) की ओर से ट्वीट करके बताया गया है कि प्रधानमंत्री मोदी ने जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले के का ब्योरा मांगा है। उन्होंने आतंकवादी हमले में शहीद हुए सुरक्षाकर्मियों के परिवारों के प्रति शोक व्यक्त किया।

कायरतापूर्ण हमला

जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा है, 'श्रीनगर में जम्मू-कश्मीर पुलिस की बस पर कायरतापूर्ण आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करता हूं. हमारे वीर शहीद पुलिसकर्मियों को मेरी श्रद्धांजलि. हम अपराधियों को सजा दिलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना. घायलों को हर संभव इलाज मुहैया कराने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. हमारी पुलिस और सुरक्षा बल आतंकवाद की बुरी ताकतों को बेअसर करने के लिए प्रतिबद्ध है.'

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार