सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

Terror of love jihad in Assam

आसाम में लब जिहाद का आतंक

Raj Mahur
  • Aug 21 2021 12:58PM
आसाम में मुस्लमान लड़कों द्बारा हिन्दू नाबालिक लड़किओं को बेहला फुसलाकर कही तो ब्लेकमील या कही तो जान की धमकी दे कर 14 - 15 साल की छोटी लड़किओंको दिन दहाड़े बाघा ले जा रहा है। 19 अगस्त 2021 को ऐसे 3 केस सामने आया, कक्षा 9 में पड़ने वाली 14 साल की नाबालिक बालिका श्रीमती सुप्रिया पाल प्राइवेट ट्यूशन से घर आते समय अश्रफ अली नाम के 25 साल के मुस्लमान बदमाश  लड़की को अगुआ कर लेता है। रात 10 बजे तक कोई FIR ना होने से हिन्दू जागरण मंच के आसाम क्षेत्र के संगठन मंत्री श्री बिजय पाल ने अपनी आसाम प्रदेश की सभापति श्री मृणाल कान्ति लस्कर ने कदम उठाया बो रत कोई पुलिस की मदत से नाबालिक लड़की को ढूंढ़कर सुरक्षित लिकला गया बो बदमाश मुस्लमान लड़का को बसिष्ठा थाने में पुलिस हिरासत में लिया गया और IPC under section 363 के आधार पर मुकदद्मा दायर किया गहा। (FIR No 1536 / 21 ) 

आसाम के लालमाटी से 24 बर्ष के हिन्दू महिला को एक बदमाश मुस्लमान लड़का लब जिहाद का शिकार बनाकर उसे डरा धमका कर कर्नाट ले जाता है। 

आसाम के डिब्रूगढ़ के तीनखांग से एक 15 साल की नाबालिक लड़की को इजाजुल इस्लाम नाम के मुस्लमान बदमाश जो लड़की के घर पर मिस्त्री का काम करता था वहा से लड़कीको को लब जिहाद का शिकार बनाकर अपहरण किया। जिसे बाद में हिन्दू जागरण मंच ने उद्धार किआ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार