सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ़्तारी पर बोले पिता प्रीतपाल... 'मेरा फोन छीन लिया.. खींचकर ले जाने लगे'

भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा ने कहा कि सुबह घर पर पहले 2 पुलिसकर्मी आए जो पहले भी 2-3 बार नोटिस लेकर आए हैं।

Geeta
  • May 6 2022 10:42AM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दी धमकी से संबंधित मामले में पंजाब पुलिस ने भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ़्तार किया है।  इस बात की जानकारी आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान ने दी.

वहीं भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा ने कहा कि सुबह घर पर पहले 2 पुलिसकर्मी आए जो पहले भी 2-3 बार नोटिस लेकर आए हैं। फिर अचानक 10-15 पुलिसकर्मी घर में घुसे और उसे (तजिंदर पाल सिंह बग्गा) खींचकर ले जाने लगे।

भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा ने कहा कि वीडियो बनाने के लिए मैंने फोन उठाया तो मुझे कमरे में ले गए.

भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा ने कहा कि मेरा फोन भी छीन लिया, तजिंदर का फोन भी ले गए हैं। मेरे मुंह पर पंच किया... केस के बारे में कह रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल को हत्या की धमकी दी है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार