सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बालाजी कंपनी की VP को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती

बालाजी टेलीफिल्म्स की एग्जिक्यूटिव वाइज प्रेसिडेंट तनुश्री दासगुप्ता भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्होंने अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट दिए हैं.

Abhishek Lohia
  • Jul 12 2020 11:40PM
बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी तेजी से कोरोना वायरस फैलना शुरू हो गया है. बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन परिवार समेत कोरोना वायरस की चपेट में आ गए. इसके अलावा एक्टर अनुपम खेर की फैमिली भी इस खतरनाक वायरस का शिकार हो गई. धीरे-धीरे इंडस्ट्री से कोरोना वायरस के नए मामले आते ही जा रहे हैं. बालाजी टेलीफिल्म्स की एग्जिक्यूटिव वाइज प्रेसिडेंट तनुश्री दासगुप्ता भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्होंने अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट दिए हैं.

बता दें कि कोरोना वायरस का पता चलने के बाद से तनुश्री दासगुप्ता पहले तो होम क्वारनटीन की गई थीं. इसके बाद उन्हें 4 जुलाई को मुंबई के सेवन हिल्स हॉस्पिटल एडमिट किया गया था जहां उन्हें ऑक्सीजन की जरूरत पड़ी थी. बता दें कि तनुश्री से पहले उनकी मां कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई थीं. हालांकि उनके माइल्ड लक्षण थे इसलिए वे केवल होम क्वारनटीन में थीं.

तनुश्री ने अपनी हेल्थ के बारे में बात करते हुए कहा- मुझे शनिवार रात को अस्पताल लाया गया. मुझे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. डॉक्टर ने मेरा ब्लड टेस्ट लिया और मुझे एडमिट होने की सलाह दी. मेरी मां को कोरोना के हल्के लक्षण थे, इस वजह से उन्हें सिर्फ होम क्वारनटीन किया गया था. जबकी मुझे एडमिट होना पड़ा था. हॉस्पिटल के स्टाफ ने वापस नॉर्मल होने में मेरी खूब मदद की. अभी भी मुझमें थोड़ा कफ है. हां मैं मानती हूं कि शुरुआत में कुछ दिनों के लिए ये काफी डरावना था मगर अगर आप अच्छी देखरेख में हैं तो घबराने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है. मैं जल्द ही घर वापस आऊंगी.

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें