सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

BIG Breaking: पलानीस्वामी होंगे AIADMK के CM कैंडिडेट, पनीरसेल्वम देखेंगे पार्टी का काम

तमिलनाडु के मौजूदा मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी ही अगले साल होने वाले विधान सभा चुनावों में सत्तारुढ़ ऑल इंडिया अन्नाद्रमुक मुनेत्र कड़गम (AIADMK) के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे.

Abhishek Lohia
  • Oct 7 2020 1:41PM
तमिलनाडु के मौजूदा मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी ही अगले साल होने वाले विधान सभा चुनावों में  सत्तारुढ़ ऑल इंडिया अन्नाद्रमुक मुनेत्र कड़गम (AIADMK) के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे. राज्य के पूर्व  मुख्यमंत्री एवं मौजूदा उप मुख्यमंत्री और पलानीस्वामी के प्रतिद्वंदी ओ पनीरसेल्वम ने आज इसका एलान किया. तमिलनाडु में अगले साल विधान सभा चुनाव होने हैं. सीएम ई पलानीस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम (ओपीएस) के बीच सप्ताह भर चली बातचीत, अफवाहों और मोल-तोल के बाद आज इसका एलान किया गया.

पनीरसेल्वम ने बताया कि पार्टी की 11 सदस्यीय स्टीयरिंग कमेटी सामूहिक नेतृत्व का काम देखेगी. इस मौके पर ओपीएस ने पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे जयललिता के नेतृत्व की याद दिलाई, जिनका साल 2016 में निधन हो गया था. ई पलानीस्वामी (ईपीएस) और ओ पनीरसेल्वम (ओपीएस) के बीच कथित तौर पर रातभर बातचीत चली और अहले सुबह करीब 3.30 बजे आकर दोनों के बीच सत्ता संतुलन पर सहमति बनी.

सूत्रों के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच कई दौर की बातचीत के बाद आखिरकार इस पर सहमति बनी कि ईपीएस सरकार की जिम्मेदारी संभालेंगे जबकि ओपीएस पार्टी की जिम्मेदारी देखेंगे.

भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद एआईएडीएमके नेता वीके शशिकला की वापसी से पहले यह समझौता काफी अहम है. शशिकला के जनवरी में जेल से रिहा होने की संभावना है, हालांकि रिपोर्ट बताती है कि उनकी रिहाई पहले भी हो सकती है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार