सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अपने वास्तविक चरित्र को दिखाने लगा तालिबान... मस्जिद के इमामों को दिया ये आदेश

तालिबान अफगानिस्तान में पूरी तरह से इस्लाम का शासन चाहता है और इसके लिए वह इमामों का इस्तेमाल कर रहा है.

Abhay Pratap
  • Aug 27 2021 5:16PM

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल पर कब्जे के बाद से ही अफरातफरी के बीच एक ओर जहां लोग मुल्क छोड़कर जाना चाहते हैं तो वहीं तालिबान उन्हें जाने से रोक रहा है. बीते दिनों खबरें आई थीं कि तालिबान अफगान नागरिकों को बाहर जाने से रोक रहा है. दुनिया के अलग-अलग देशों से शांति समझौता कर के वादा तोड़ने वाला तालिबान अब अपने असली रंग में आ रहा है.

अब इस्लामिक आतंकी दल तालिबान ने अपने वास्तविक चरित्र को दिखाते हुए अफगानिस्तान की मस्जिदों के इमामों को आदेश दिया है कि वो शुक्रवार यानी जुमे के दिन खास उपदेश दें. इस उपदेश में सत्ता के आदेशों का पालन करने की बातें कहीं जाएं. तालिबान ने इमामों से कहा है कि वह लोगों को ‘सरकार की बातें मानने’ यानी आदेश मानने के बारे में ‘उपदेश’ दें.

इससे पहले तालिबान ने अफगानिस्तान के इमामों को आदेश दिया था कि वे शुक्रवार की नमाज के मौके पर हमारे खिलाफ आ रही रिपोर्ट्स को नजरअंदाज करते हुए सही जानकारी लोगों को दें. इसके अलावा तालिबान ने इमामों से अपील की थी कि वे लोगों को कहें कि अफगानिस्तान छोड़कर न जाएं.

अब तालिबान ने इमामों से कहा कि आप हमारे खिलाफ चल रहे निगेटिव प्रॉपेगेंडा का मुकाबला करें और लोगों को देश छोड़ने से रोकें. दरअसल तालिबान अपनी छवि को बेहतर करने की कोशिशों में जुटा है और इसके लिए वह इमामों का भी इस्तेमाल करना चाहता है. तालिबान अफगानिस्तान में पूरी तरह से इस्लाम का शासन चाहता है और इसके लिए वह इमामों का इस्तेमाल कर रहा है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार