सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

''जो जीतने बड़े अपराधी वही अखिलेश के लिए समाजवादी''... स्वतंत्रदेव सिंह का सपा प्रमुख पर हमला

कांग्रेसी विधायक के सपा में शामिल होने पर उन्होंने यह प्रतिक्रिया दी है स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बोटी-बोटी काटने की धमकी देने वाले इमरान मसूद को अखिलेश यादव ने कोटि-कोटि नमन करते हुए अपना भाई जान बना लिया है।

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 13 2022 4:25PM

उत्तर प्रदेश में चुनाव जैसे जैसे नजदीक अ रहे हैं आरोप प्रत्यारोप भी जगह लेता जा रहा है। नेता के दलबदल की प्रक्रिया भी जारी है। दलबदल पर स्वतंत्रदेव सिंह ने सपा को जमकर घेरा। उनका कहना है की जो जीतने बड़े अपराधी हैं वही अखिलेश के लिए समाजवादी हैं। उन्होंने यह तंज कांग्रेस के पूर्व नेता तथा अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चे में रहने वाले इमरान मसूद जो फ़िलहाल सपा की गोद में आ गए हैं उनके ऊपर था।

कांग्रेसी विधायक के सपा में शामिल होने पर उन्होंने यह प्रतिक्रिया दी है स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बोटी-बोटी काटने की धमकी देने वाले इमरान मसूद को अखिलेश यादव ने कोटि-कोटि नमन करते हुए अपना भाई जान बना लिया है। उन्होंने कहा कि ये वही 20 फीसदी हैं जो यूपी की बहन-बेटियों, युवाओं और किसानों के लिए घातक हैं। उन्होंने कहा कि ये नई नहीं, वही सपा है।

आपकोबता दें इससे पहले केंद्रीय शिक्षा मंत्री और भाजपा के यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने बुधवार को समाजवादी पार्टी को उनकी विवादास्पद 'बोटी बोटी' टिप्पणी के लिए जाने जाने वाले नेता को शामिल करने के लिए फटकार लगाई। जबकि प्रधान ने किसी का नाम नहीं लिया, उनका स्पष्ट संदर्भ कांग्रेस नेता इमरान मसूद की ओर था, जो एक दिन पहले सपा में शामिल हुए थे।

उन्होंने कहा था कि इमरान को सपा में शामिल कराने से सपा का असली चरित्र सामने आ गया है।   प्रधान ने बुधवार को बयान जारी कर कहा कि उत्तर प्रदेश में आतंक, गुंडाराज, दंगाराज की पर्याय बनी समाजवादी पार्टी सत्ता पाने के लिए बोटी-बोटी करने वालों का भी स्वागत कर रही है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि ‘माफियाओं के मुखिया नहीं आ रहे हैं बाईस में, कोशिश करके देखें सत्ताईस में। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार