सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

स्वामी आत्मानंद उत्कष्ट हिन्दी माध्यम विद्यालय में अंतर्राष्ट्रीय वरिष्ठ नागरिक दिवस के अवसर पर किया गया आयोजन

उत्कृष्ट हिन्दी माध्यम विद्यालय में वरिष्ठ नागरिक दिवस कार्यक्रम में आमंत्रित विशेष अतिथि सेवानिवृत व्याख्याता

Laxman Dewangan
  • Oct 1 2022 8:17PM

बालोद। स्वामी आत्मानंद उत्कष्ट हिन्दी माध्यम विद्यालय में अंतर्राष्ट्रीय वरिष्ठ नागरिक दिवस का आयोजन किया गया कार्यक्रम में आमंत्रित विशेष अतिथि सेवानिवृत व्याख्याता एस.एल मंडावी एवं एच. एल. बीजेकर का सम्मान किया गया।

बता दे कि अतिथियों का स्वागत करते हुये प्राचार्य अरूण कुमार साहू ने कहा कि वरिष्ठ प्रबुद्ध नागरिक हमारे देश व समाज के जीवंत संपदा है। उनकी नैतिक कहानियों एवं किताबों को व्यावहारिक अनुभवों से जोड़कर भावी पीढ़ियों को जीवन में कठिनाइयों से जूझने की प्रेरणा देते है एस.एल. मंडावी ने कहा कि परिवार में बुजुर्गों का सम्मान होना चाहिए उनके प्रति उपेक्षित एवं उदासीनता का भाव ना रखकर सहानुभूति पूर्वक सहयोग करना चाहिये। श्री एच.एल. बीजेकर ने कहा कि परिवार में बुजर्गो के साथ समय बिताकर संवाद के माध्यम से उनके जीवन में खुशियां उत्साह को लौटाया जा सकता है।

कार्यक्रम का संचालन करते हुये व्याख्याता एस.एन.दुबे ने कहा कि आज के बच्चों को मार्गदर्शन के लिये बुजुर्गो की आवश्यकता है ताकि समाज में उनकी ऊर्जा का समुचित उपयोग हो सके, इस अवसर पर शाला स्टाफ के शिक्षक वंदना शर्मा, बी.एल.पटेल, एच.एल. साहू, कुमुदिनी साहू मनोरमा कुंभज, वीरेन्द्र देशलहरे, उपस्थित रहे। आभार प्रदर्शन करते हुए शिक्षक मधुकांत यदु ने बच्चों को बुजुर्गों के आशीर्वाद प्राप्त करने हेतु प्रेरित किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार