सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शुभेंदु अधिकारी बने पश्चिम बंगाल विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता

सोमवार को बीजेपी कार्यालय में हुई बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने शुभेंदु अधिकारी के नाम का प्रस्ताव किया।

Sudarshan News
  • May 14 2021 12:02AM
पश्चिम बंगाल विधानसभा में शुभेंदु अधिकारी को विपक्ष का नेता चुना गया है, जबकि पूर्व विधायक दल के नेता मनोज टिग्गा को उपनेता चुना गया है। शुभेंदु अधिकारी ने विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नंदीग्राम सीट से 1,956 वोटों से मात दी थी। सोमवार को केंद्रीय पर्यवेक्षक रविशंकर प्रसाद, महासचिव भूपेंद्र यादव, महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष की उपस्थिति में यह घोषणा की गई।

सोमवार को बीजेपी कार्यालय में हुई बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने शुभेंदु अधिकारी के नाम का प्रस्ताव किया। 22 विधायकों ने उनके नाम का समर्थन किया। बाद में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी केवल विधायक दल के नेता नहीं हैं, वरन विधानसभा में विपक्ष के नेता भी होंगे। इसकी संवैधानिक प्रक्रिया पूरी की जाएगी।

बीजेपी के बंगाल ईकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि चुनाव के बाद लगातार हिंसा हो रही है। इस हिंसा के खिलाफ विधानसभा के अंदर और बाहर मुकाबला करेंगे। बीजेपी के उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने कहा कि हमने सोनार बांग्ला बनाने का सपना देखा था,लेकिन हम विफल रहे हैं, लेकिन निश्चित रूप से ही हम भविष्य में इसे हासिल करेंगे। शुभेंदु अधिकारी योग्य साथी हैं। शुभेंदु के नेतृत्व में हम वह स्थान हासिल करेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार