सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुशांत की आत्महत्या के बाद, नेटिज़ेंस ने करण जौहर और आलिया पर गुस्सा किया; जानिये क्यों.

सुशांत की मौत के बाद करण जौहर और आलिया ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी। लोगों ने उन्हें एक पुराना वीडियो याद दिलाया। इस वीडियो में करण और आलिया को फैंस बनाते हुए सुशांत को लेकर मजाक बनाते हुए नजर आ रहे हैं

Entertainment Desk
  • Jun 16 2020 1:00PM

लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने सभी को चौंका दिया है। उन्होंने 14 जून को बांद्रा में अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 34 साल की उम्र में सुशांत ने आत्महत्या क्यों की, जब उनका करियर सफलता के चरम पर था? ऐसा सवाल कई लोगों ने पूछा है। इस बीच, बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के प्रशंसक सोशल मीडिया पर कई सवाल पूछ रहे हैं।

 

सुशांत की मौत के बाद करण जौहर और आलिया ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी। लोगों ने उन्हें एक पुराना वीडियो याद दिलाया। इस वीडियो में करण और आलिया को फैंस बनाते हुए सुशांत को लेकर मजाक बनाते हुए नजर आ रहे हैं।करण ने ट्वीट किया कि वह स्तब्ध हैं। कई लोगों ने इस पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कुछ ने उन्हें 'नेपोटिज्म प्रमोटर' कहा और याद दिलाया कि आलिया और उन्होंने सुशांत का एक साथ उपहास किया था।

लेकिन अब जब वह नहीं है तो वह अंततः बॉलीवुड में हर मित्र समूह के लिए फिट बैठता है। अचानक सबने उसकी देखभाल की। करण के बाद, कई लोगों ने आलिया भट्ट के ट्वीट पर भी टिप्पणी की। आलिया ने सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए कहा था कि वह उनकी मौत से सदमे में हैं। कई लोगों ने उनके ट्वीट पर कमेंट किया और अचानक लोगों को सुशांत की चिंता सताने लगी। करण और आलिया इस समय सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

Криптовалютный бот, основанный на Искусственном интеллекте. Полностью автоматизированная система преумножения капитала на рынке криптовалют с выгодой до 25% в месяц. Вы можете вообще не обладать опытом в этой сфере! Подробности https://richlend.ru A cryptocurrency bot based on Artificial Intelligence. Fully automated system of capital multiplication in the cryptocurrency market with a profit of up to 25% per month. You may not have any experience in this field at all! Once you have linked the crypto bot to your exchange account, you just watch the buy/sell trading signals arrive! Your participation is not required! For more information, see the link: https://richlend.ru

  • Guest
  • Apr 19 2021 7:03:15:973PM

संबंधि‍त ख़बरें