सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुशांत की आत्महत्या के बाद, नेटिज़ेंस ने करण जौहर और आलिया पर गुस्सा किया; जानिये क्यों.

सुशांत की मौत के बाद करण जौहर और आलिया ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी। लोगों ने उन्हें एक पुराना वीडियो याद दिलाया। इस वीडियो में करण और आलिया को फैंस बनाते हुए सुशांत को लेकर मजाक बनाते हुए नजर आ रहे हैं

Entertainment Desk
  • Jun 16 2020 1:00PM

लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने सभी को चौंका दिया है। उन्होंने 14 जून को बांद्रा में अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 34 साल की उम्र में सुशांत ने आत्महत्या क्यों की, जब उनका करियर सफलता के चरम पर था? ऐसा सवाल कई लोगों ने पूछा है। इस बीच, बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के प्रशंसक सोशल मीडिया पर कई सवाल पूछ रहे हैं।

 

सुशांत की मौत के बाद करण जौहर और आलिया ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी। लोगों ने उन्हें एक पुराना वीडियो याद दिलाया। इस वीडियो में करण और आलिया को फैंस बनाते हुए सुशांत को लेकर मजाक बनाते हुए नजर आ रहे हैं।करण ने ट्वीट किया कि वह स्तब्ध हैं। कई लोगों ने इस पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कुछ ने उन्हें 'नेपोटिज्म प्रमोटर' कहा और याद दिलाया कि आलिया और उन्होंने सुशांत का एक साथ उपहास किया था।

लेकिन अब जब वह नहीं है तो वह अंततः बॉलीवुड में हर मित्र समूह के लिए फिट बैठता है। अचानक सबने उसकी देखभाल की। करण के बाद, कई लोगों ने आलिया भट्ट के ट्वीट पर भी टिप्पणी की। आलिया ने सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए कहा था कि वह उनकी मौत से सदमे में हैं। कई लोगों ने उनके ट्वीट पर कमेंट किया और अचानक लोगों को सुशांत की चिंता सताने लगी। करण और आलिया इस समय सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं।

 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार