सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या: सलमान खान, करण जौहर, बिहार कोर्ट में अन्य के खिलाफ मामला दर्ज.

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली और एकता कपूर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Entertainment Desk
  • Jun 17 2020 3:49PM

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली और एकता कपूर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज की है।
एएनआई से बात करते हुए, वकील ने कहा, “कि सुशांत सिंह राजपूत को लगभग सात फिल्मों से हटा दिया गया था और उनकी कुछ फिल्में रिलीज नहीं हुई थीं। ऐसी स्थिति पैदा हो गई, जिसने उसे चरम कदम उठाने के लिए मजबूर कर दिया।


बता दे कि कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने दावा किया है कि सुशांत ने सात फिल्में खो दी हैं, जो उन्होंने साइन की थीं। निरुपम ने ट्वीट किया, "उन्होंने सिर्फ छह महीने में फिल्में खो दीं। क्यों? फिल्म उद्योग में  बहुत अलग स्तर पर काम किया जाता है। जिसने एक प्रतिभाशाली व्यक्ति की जान ले ली।"

विदित हो कि 34 वर्षीय अभिनेता 14 जून को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने आश्वासन दिया है कि मुंबई पुलिस आत्महत्या मामले में पेशेवर प्रतिद्वंद्विता की जांच करेगी।

पटना में जन्मे अभिनेता ने 'काई पो चे' से बॉलीवुड में पदार्पण किया। दिवंगत अभिनेता ने एमएस धोनी, द अनटोल्ड स्टोरी ’, केदारनाथ और  छिछोरे’ में मुख्य भूमिकाएं निभाईं।
सुशांत के चौंकाने वाले निधन के बाद कंगना रनौत, अभिनव कश्यप, प्रकाश राज और कई अन्य लोगों ने फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद की खोल को दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की विस्तृत जांच शुरू करने की सरकार से अपील करते हुए, 'दबंग' के निर्देशक अभिनव कश्यप ने सलमान खान और परिवार पर उनकी फिल्म परियोजनाओं में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है।


ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार