सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Sushant Singh Rajput CBI: सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला: रिया चक्रवर्ती परिवार को नहीं मिली सीबीआई की पेशी.

रिया और उसके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को सीबीआई ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के तहत तलब किया है।

Entertainment Desk
  • Aug 24 2020 4:16PM
अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंदे ने सोमवार को कहा कि  रिया चक्रवर्ती के परिवार को सीबीआई से समन नहीं मिला है। इससे पहले दिन में कई रिपोर्टों में दावा किया गया था कि रिया और उसके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को सीबीआई ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput CBI) की मौत की जांच के तहत तलब किया है।

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंदे ने अपने बयान में कहा कि उसकी कानूनी टीम ने दावों का खंडन करते हुए एक आधिकारिक बयान में कहा कि  रिया चक्रवर्ती एंड फ्लाई (परिवार) को अब तक सीबीआई से कोई समन नहीं मिला है। वह और मुंबई पुलिस द्वारा कानून का पालन करने वाले नागरिकों के रूप में भाग लेगी। 

सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे। अब, सीबीआई ने मामले को संभाल लिया है। सीबीआई की टीम ने रविवार को दिवंगत अभिनेता के निजी कर्मचारियों को  पूछताछ के लिए बांद्रा स्थित उनके फ्लैट पर ले जाया। 

टीम ने वाटरस्टोन रिसॉर्ट का भी दौरा किया जहां दिवंगत अभिनेता ने दो महीने बिताए थे। सीबीआई टीम (Sushant Singh Rajput CBI)  दो घंटे से अधिक समय तक वहां रही, और यह निर्धारित करने की कोशिश की कि सुशांत ने उस दौरान कैसा व्यवहार किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार