सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुशांत सिंह राजपूत- क्या रिया चक्रवर्ती आदित्य ठाकरे को जानती हैं? वकीलों द्वारा खुलासा.

सुशांत के परिवार ने रिया पर पैसे गबन करने का आरोप लगाया है। सीबीआईइस मामले में रिया और उसके परिवार की जांच कर रही है।

Entertainment Desk
  • Aug 18 2020 3:42PM

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनशिंदे ने राज्य के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे का नाम अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के साथ जोड़ने के बाद स्पष्टीकरण दिया है। रिया ने कभी आदित्य ठाकरे से मुलाकात नहीं की। वह जानती है कि वह शिवसेना का नेता है। उन्होंने यह भी कहा कि घटनाओं में रिया केवल अभिनेता डिनो मोरिया से मिली थीं।

एक वेबसाइट के अनुसार सतीश मनशिंदे ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा, कि रिया आदित्य ठाकरे को नहीं जानती और वह उनसे कभी मिली भी नहीं। रिया ने कभी फोन या किसी अन्य माध्यम से उनसे संपर्क नहीं किया या उनसे बात नहीं की। रिया अभिनेता डिनो मोरिया को जानती हैं और दोनों उद्योग में एक कलाकार के रूप में कुछ कार्यक्रमों में मिले। '

बता दे कि सुशांत के परिवार ने रिया पर पैसे गबन करने का आरोप लगाया है। सीबीआई इस मामले में रिया और उसके परिवार की जांच कर रही है। उसके वकील ने आगे कहा, "रिया को मुंबई पुलिस  ने बुलाया था। वह उन सभी तारीखों पर पूछताछ के लिए उपस्थित थीं जिन तारीखों पर उन्हे बुलाया गया था। मुंबई पुलिस  ने रिया और सुशांत और उसके वित्तीय मामलों के बीच संबंधों की गहन जांच की। मुंबई पुलिसने मामले में रिया के फोन, लैपटॉप और उसके डीएनए को भी जब्त कर लिया है।


इसके अलावा, उसके बैंक स्टेटमेंट, आयकर रिटर्न, सीसीटीवी फुटेज, सीडीआर और इलेक्ट्रॉनिक डेटा मुंबई पुलिस द्वारा लिए गए हैं। पुलिस जांच रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट को सौंप दी गई है। रिया को अभी भी कई आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन वह इन सभी आरोपों पर चुप है। सच्चाई नहीं बदलेगी। '


उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि रिया दिसंबर 2019 में सुशांत के घर रहने के लिए गई थी। रिया और सुशांत ने अप्रैल 2019 में एक पार्टी में भाग लिया था। उसके बाद, उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी। रिया दिसंबर में सुशांत के बांद्रा आवास में शिफ्ट हो गई और 8 जून 2020 तक लिव-इन रिलेशनशिप में रही। 8 जून को रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया। 14 जून को, सुशांत ने बांद्रा में अपने निवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुशांत की मौत की जांच सीबीआई कर रही है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार