सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Sushant Singh Rajput मामले में NCB के इस खुलासे ने फैंस को किया हैरान, कई दावों को किया खारिज

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जनवरी को मुंबई के बांद्रा वाले फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। उनकी मौत ने पूरे बॉलीवुड में खलबली मचा दी थी जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री की बहुत सी बातें खुलकर सामने आई।

Ruby Saini
  • Feb 11 2021 3:59PM

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जनवरी को मुंबई के बांद्रा वाले फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। उनकी मौत ने पूरे बॉलीवुड में खलबली मचा दी थी जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री की बहुत सी बातें खुलकर सामने आई। 

बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से जुड़े ड्रग्स मामले में NCB जांच में लगी हुई है। इस केस में अब तक बॉलीवुड और टीवी जगत के कई बड़े सितारों से पूछताछ भी की जा चुकी है। खबरों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत मामले में NCB की ओर से जल्दी ही चार्जशीट भी दाखिल कर दी जाएगी, लेकिन NCB ने इसे केवल अफवाह बताया है। NCB ने बीते बुधवार को जल्दी ही चार्जशीट दाखिल करने की अफवाहों को सीने से नकार दिया है। एजेंसी का कहना है कि अभी भी ऐसे कई लोग हैं जिनकी छानबीन होनी अभी भी बाकी हैं।

 गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय ने NCB के साथ अपनी अवैध तरीके से कमाए गए धन को वैध बनाने के लिए जांच के संबंध में एक रिपोर्ट को शेयर किया है, लेकिन इन दावों को खारिज कर दिया गया है। NCB का मानना है कि अभी भी कई लिंक हैं जिनकी छानबीन होनी जरूरी है और इसी के साथ एजेंसी बड़े तौर पर इलेक्ट्रॉनिक डेटा का भी स्टड़ी कर रही है जो इस केस से जुड़े कई लोगों के मोबाईल फोन से मिला है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके परिवार ने न्याय की मांग की उसके बाद छानबीन में ड्रग्स का मामला भी सामने आ गया था। NCB ने 2020 अगस्त में सुशांत सिंह राजपूत का केस की छानबीन की तो ड्रग्स से जुड़े दो मामले सामने आए। एजेंसी ने सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को साल 2020 सितंबर में कई लोगों के साथ गिरफ्तार किया था। फिलहाल दोनों जमानत पर अभी बाहार है। 

 

 लेकिन NCB की छानबीन यहीं तक नहीं रुकी NCB ने बॉलीवुड जगत  के कई प्रसद्धि सितारों से इस केस में पूछताछ की। पूछताछ की लिस्ट में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह जैसी  अन्य कई अभिनेत्रियों से NCB ने पूछताछ की। रिया चक्रवर्ती के फोन से मिले चैट की अन्य सारी जानकारियां NCB के साथ शेयर की थी। इस चैट में मारिजुआना और अन्य ड्रग्स के इस्तेमाल और सप्लाई को लेकर बॉलीवुड के कई बड़े नाम सामने आए थे।

 सुशांत सिंह राजपूत से संबंध रखने वाले कई लोगों से NCB ने ड्रग्स मामले में पूछताछ की थी। ड्रग्स सप्लाई और उपभोग के इस चेन में रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर जयंती साहा, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा जैसे अन्य कर्मचारियों के नाम सामने आए जो सुशांत के लिए काम किया करते थे। उन्हें ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था और इनसे लंबी पूछताछ चली थी। 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार