सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मंदिर के महंत को न्याय दिलाने के लिए हिंडन विहार पहुंचे सुरेश चव्हाणके जी ... पुष्पवर्षा के बीच जयश्रीराम के नारों से हुआ स्वागत

जिहादी प्रताड़ना से तंग आकर पलायन को मजबूर हुए हैं शिव मंदिर बालाजी धाम के महंत जी... सुदर्शन ने उठाया है महंत की मंदिर में ससम्मान वापसी का बीड़ा

Abhay Pratap
  • Jul 20 2021 12:01PM

जिहादी प्रताड़ना से तंग आकर पलायन को मजबूर हुए शिव मंदिर बालाजी धाम के महंत जी को न्याय दिलाने के लिए सुदर्शन टीवी के प्रधान संपादक तथा सुदर्शन राष्ट्र निर्माण संस्था के प्रमुख सुरेश चव्हाणके जी गाजियाबाद के हिंडन विहार पहुंच चुके हैं. सुरेश जी के साथ बड़ी संख्या में हिंदू राष्ट्रवादी कार्यकर्ता भी हिंडन विहार पहुंचे हैं. हिंडन विहार पहुँचते ही हिंदूवादी कार्यकर्ताओं द्वारा पुष्पवर्षा कर सुरेश जी का स्वागत किया गया तथा जयश्रीराम के नारे लगाए.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के हिंडन विहार स्थित शिव मंदिर बालाजी धाम लंबे समय से जिहादियों के निशाने पर है. न सिर्फ मंदिर के महंत बल्कि पूजा करने वाली हिंदू माताओं बहनों के साथ भी जिहादी तत्व अभद्रता करते हैं. जब तक संभव हुआ, महंत जी ने जिहादियों का मुकाबला किया लेकिन आख़िरकार जिहादी प्रताड़ना से तंग आकर वह हिम्मत हार गए तथा मंदिर छोड़ पलायन को मजबूर हो गए.

आपको बता दें कि सुदर्शन ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया था तथा मंदिर के महंत को न्याय दिलाने के लिए 20 जुलाई दिन मंगलवार को दोपहर 12 बजे हिंडन विहार चलने का आह्वान किया था. इसके बाद आज सुरेश चव्हाणके जी हिंडन विहार पहुंचे तथा शिव मंदिर बालाजी धाम में पूजा अर्चना कर जिहादी तत्वों को साफ़ संदेश दिया कि हिंदू मंदिर को टार्गेट करने के उनके नापाक मंसूबे कभी कामयाब नहीं हो पाएंगे. इस दौरान पूरा इलाका जय श्रीराम तथा हर हर महादेव के नारों से गूंज उठा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार