सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सन्नी खान के टॉर्चर को नहीं झेल पाई 14 साल की कराटे गर्ल पामेला अधिकारी... फांसी लगाकर कर लिया जीवन का अंत

पुलिस का कहना है कि एक युवक सन्नी खान उसे कुछ दिनों से ब्लैकमेल कर रहा था. ब्लैकमेल को सहन न कर पाने के कारन उसने मौत को गले लगा लिया.

Abhay Pratap
  • Jul 14 2021 7:05PM

5 जुलाई को जब राष्ट्रीय स्तर की कराटे खिलाड़ी पामेला अधिकारी की आत्महत्या की खबर सामने आई, देश सन्न रह गया. इस घटना के बाद से सोशल मीडिया पर जमकर उबाल है तथा लोग पामेला को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले उन्मादी सन्नी खान को जल्द गिरफ्तार कर उसे सख्त सजा की मांग कर रहे हैं. सवाल ये भी उठ रहा है कि आखिर कब तक पामेला जैसी देश की होनहार बेटियों को सन्नी खान जैसे असामाजिक लोगों के कारण अपनी जान देनी पड़ेगी.

ये घटना पश्चिम बंगाल के हावड़ा की है जहाँ 5 जुलाई को राष्ट्रीय स्तर पर कई कराटे टूर्नामेंट में भाग ले चुकी 14 वर्षीय पामेला अधिकारी की लाश उसके ही घर से मिली. नाबालिग ने कमरे में सीलिंग फैन से लटक कर आत्महत्या की. पामेला अधिकारी कक्षा 8 की छात्रा थी. वो इंस्टाग्राम पर खासी सक्रिय थी. पुलिस का कहना है कि एक युवक सन्नी खान उसे कुछ दिनों से ब्लैकमेल कर रहा था. ब्लैकमेल को सहन न कर पाने के कारन उसने मौत को गले लगा लिया.

पुलिस को पामेला अधिकारी के मोबाइल फोन से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि ब्लैकमेलिंग से तंग आकर वो इतना बड़ा कदम उठा रही है. पुलिस ने लाश को बरामद करने के बाद उसी दिन पोस्टमॉर्टेम कराया. पामेला अधिकारी ने आत्महत्या से पहले अपने हाथ पर अपने मोबाइल फोन का पासवर्ड भी लिख रखा था. पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर सन्नी खान नाम के युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए भड़काने का मामला दर्ज किया गया. इस घटना के बाद से ही वो फरार चल रहा है. उसकी तलाश के लिए अभियान चलाया जा रहा है.

पामेला के परिवार का कहना है कि पामेला अधिकारी सोशल मीडिया में खासी सक्रिय रहती थी और उसने कई तस्वीरें भी अपलोड की थीं. उसे कई जगह से मॉडलिंग के ऑफर्स भी आ रहे थे. परिवार ने पुलिस को बताया कि सन्नी खान नाम के युवक ने भी एक मॉडलिंग असाइनमेंट को लेकर उससे संपर्क किया था. दोनों सोशल मीडिया के माध्यम से ही एक-दूसरे से परिचित बने थे. फिर वो लोग इस असाइनमेंट पर विचार-विमर्श के लिए कहीं मिले भी थे.

उसी दौरान सन्नी खान ने पामेला अधिकारी के अंतरंग क्षणों की कुछ तस्वीरें ले लीं. इसके बाद उन्हीं फोटोग्राफ्स के सहारे वो उसे ब्लैकमेल करने लगा. पामेला अधिकारी ने उसकी माँगों को ठुकरा दिया था. सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखा है कि चूँकि वो समाज द्वारा कलंक लगाए जाने की आशंका से भयभीत थी, इसीलिए उसने आत्महत्या का विकल्प चुना. पामेला यूट्यूब पर भी सक्रिय थी. सन्नी खान उसकी तस्वीरें लीक करने की धमकी दे रहा था, जिसके कारण पामेला ने पंखे झूलकर अपने जीवन का अंत कर लिया तथा देश ने कराटे की एक ऐसी प्रतिभा खो दी जो आगे चलकर देश का नाम रोशन कर सकती थी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार