सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

India vs Pakistan: खूनी खेल खेलने वाले देश के साथ हो निर्णायक युद्ध, सुदर्शन करेगा आज के मैच का बहिष्कार- सुरेश चव्हाणके जी

अब जब ये तय हो चुका है कि टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच रद्द नहीं होगा तब सुदर्शन न्यूज ने इस कैच के पूर्ण बहिष्कार की बात कही है.

Abhay Pratap
  • Oct 24 2021 6:18PM

आज टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच खेला जाएगा. हिंदुस्थान में शुरू से ही आतंकी देश पाकिस्तान के साथ मैच का तीव्र विरोध किया जा रहा है. सुदर्शन न्यूज के अलावा तमाम राष्ट्रवादी संगठन और प्रमुख हस्तियाँ इस मैच का विरोध कर रही हैं.

अब जब ये तय हो चुका है कि टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच रद्द नहीं होगा तब सुदर्शन न्यूज ने इस कैच के पूर्ण बहिष्कार की बात कही है. आज सुदर्शन न्यूज पर भारत पाकिस्तान मैच से संबंधित कोई भी अपडेट नहीं दी जाएगी.

इस बारे में सुदर्शन न्यूज के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके जी ने ट्वीट किया है-

हिंदुस्थान के साथ खूनी खेल खेलने वाले देश के साथ क्रिकेट सहित किसी भी खेल का हम विरोध करते हैं तथा पाकिस्तान के साथ सिर्फ निर्णायक युद्ध चाहते हैं।
इसीलिए @SudarshanNewsTV पर आज #T20WorldCup में #IndvsPak मैच से संबंधित कोई भी रिपोर्ट/अपडेट नहीं दिखाया जाएगा। राष्ट्र सर्वोपरि

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार