सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Up Election 2022: अपर्णा यादव के BJP में शामिल हाेने पर बेचैन हुए सपा प्रवक्ता, बाेले- उनका दूसरा कोई बेटा नहीं तो बहू कैसे होगी?

अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल हाेने पर सपा नेता ने तंज कसते हुए कहा कि सिर्फ अखिलेश ही उनका असली खून है...

Geeta
  • Jan 19 2022 12:19PM

मुलायम सिंह की छोटी बहु अपर्णा यादव समाजवादी पार्टी का साथ न देकर आज यानी गुरूवार को बीजेपी में शामिल हो गई. बीजेपी से मिले इस झटके से सपा में बेचैनी है। बता दें कि पार्टी के एक प्रवक्ता ने तो अपने गुस्से का इजहार करते हुए यहां तक कह डाला कि नेताजी का एक ही बेटा है।

प्रतीक का नाम लिए बिना यह भी कह दिया कि उनके रगों में नेताजी का खून नहीं है। सपा प्रवक्ता फखरुल हसन चांद ने कहा, ''मैं जब से समाजवादी पार्टी में आया तब से एक बात ही जानता हूं कि आदरणीय नेताजी के एक ही बेटा है और वो है हम सबके महबूब नेता आदरणीय अखिलेश यादव जी, और नेताजी कि एक ही बहू है जिनका नाम है आदरणीय डिंपल भाभी, बाकी नेताजी का कोई पुत्र नहीं जिसकी रगों में नेता जी का खून दौड़ता हो जिसका डीएनए नेताजी का हो, जब कोई दूसरा बेटा हम नहीं मानते तो दूसरी कोई बहू भी नहीं हो सकती है।''

बता दें कि अभी तक खुद अखिलेश यादव या मुलायम सिंह यादव की तरफ से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। अपर्णा मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। प्रतीक मुलायम की दूसरी पत्‍नी साधना यादव के बेटे हैं। स्कूल में साथ पढ़ते हुए अपर्णा और प्रतीक में प्यार हुआ और दिसम्‍बर 2011 में दोनों विवाह बंधन में बंध गए। 

आपको बता दें कि बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि मैं बीजेपी की विचारधारा से हमेशा से प्रभावित रही हूं. यादव ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री, सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत सभी पदाधिकारियों का धन्यावाद करती हूं. मेरी क्षमता के अनुसार जो भी कार्य होंगे मैं करुंगी. इतना ही नहीं अपर्णा यादव ने राष्ट्र धर्म को लेकर कहा कि उन्होंने कहा कि मेरे लिए राष्ट्रधर्म सबसे ऊपर है और अब मैं राष्ट्र का काम करने जा रही हूं.

गाैरतलब है कि अपर्णा के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें काफी पहले से थीं। वह पहले भी कई बार पीएम मोदी और बीजेपी की योजनाओं का तारीफ करके मुलायम परिवार को असहज कर चुकी थीं।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार