सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आजम खान के मुंह में हुआ अल्सर, नहीं खा पा रहे खाना ... कभी भारतमाता को बोला था डायन

लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा ने बताया है कि उनकी हालत अभी ठीक नहीं है और वे खाना नहीं खा पा रहे हैं क्योंकि उनके मुंह में अल्सर हो गया है

Abhay Pratap
  • Jun 16 2021 11:54AM

उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान, वही आजम खान जिन्होंने कभी भारत माता को डायन बोला था, वही आजम खान जिन्होंने बीजेपी नेता जया प्रदा के अंडरवियर का रंग बताया था, वही आजम खान जिनकी एक समय उत्तर प्रदेश के शासन तथा प्रशासन में तूती बोलती थी, जिनके नाम से जमीनें कब्जाई जाती थीं, आज वही आजम खान अपने जीवन के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं.

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार आजम खान ने उनके काले कारमानों का हिसाब चुन चुन कर ले रही है. प्रशासन उन्हें भूमाफिया घोषित कर चुका है तथा वह लंबे समय से जेल की सलाखों के पीछे हैं. इस दौरान आजम खान को कोरोना भी हुआ तथा उनकी तबियत लगातार खराब होती जा रही है. इस बीच आजम खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. खबर के मुताबिक़, भारतमाता को डायन बोलने वाले आजम खान के मुंह में अल्सर हो गया है तथा वह खाना भी नहीं खा पा रहे हैं.

लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा ने बताया है कि उनकी हालत अभी ठीक नहीं है और वे खाना नहीं खा पा रहे हैं क्योंकि उनके मुंह में अल्सर हो गया है. साथ ही फेफड़ों में संक्रमण के चलते वे काफी कमजोर हो गए हैं, उनकी स्थिति काफी ख़राब है.  इससे पहले अस्पताल प्रशासन ने बताया था कि पेशाब में तकलीफ होने पर डॉक्टरों को आज़म खान के शरीर में नली डालनी पड़ी थी. उन्हें प्रोस्टेट में दिक्कत आ गई थी जिसके बाद डॉक्टरों का कहा था कि ऑपरेशन की जरूरत पड़ सकती है.

आजम खान के गुर्दे, फेफड़ों तथा अन्य हिस्सों में अभी भी संक्रमण बना हुआ है. साथ ही आज़म  खान को यूरिन से जुड़ी समस्याएं बनी हुई हैं. पेशाब करने में दिक्कत की वजह से उन्हें नली लगाई गई है. जांच की रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टर्स आगे इलाज से जुड़ा फैसला लेंगे.हालांकि आजम और उनके बेटे अब्दुल्ला की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव हो चुकी है. पिछले महीने कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार