सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दक्षिण के सुपरस्टार विजय अपने पिता चंद्रशेखर की राजनैतिक पार्टी के ख़िलाफ़

साउथ के सुपर स्टार विजय इन दिनों अपने पिता की राजनीति पार्टी से दूर जाने की कोशिश में लगे हैं.

Abhishek Lohia
  • Nov 6 2020 12:00AM

साउथ के सुपर स्टार विजय इन दिनों अपने पिता की राजनीति पार्टी से दूर जाने की कोशिश में लगे हैं. एक्टर ने अपने सभी फैंस को बताया है कि वो किसी भी राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़े हुए हैं. जिसके बाद अब एक्टर ने अपने पिता की पार्टी से खुद को अधिकारिक तौर पर अलग कर लिया है.

एक्टर ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए बताया है कि, उन्हें भी इस पार्टी के बारे में कोई बात नहीं पता थी. इसकी जानकारी उन्हें मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए पता लगी. येही वजह है कि एक्टर ने अपने पिता के राजनेतिक पार्टी से खुद को दूर कर लिया है.

 

एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा “मेरे पिता ने जो राजनीतिक बयान जारी किए हैं, उनका प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से मुझसे कोई संबंध नहीं है. मैं अपने पिता की राजनीतिक आकांक्षाओं का पालन करने के लिए बाध्य नहीं हूं. मैं अपने प्रशंसकों से अनुरोध करता हूं कि मेरे पिता ने जो पार्टी शुरू की है, उसमें शामिल न हों. अगर कोई भी अपने राजनीतिक आकांक्षाओं के लिए मेरे नाम, फोटो या मेरे फैन क्लब का दुरुपयोग करने की कोशिश करता है, तो मैं उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करूंगा ”, विजय के इस बयां से पहले ये उम्मीद की जा रही थी कि विजय अब राजनीति में प्रवेश करेंगे. लेकिन अब विजय ने स्पष्ट कर दिया है कि उनकी ऐसी कोई आकांक्षा नहीं है.

वर्कफ्रंट की बात करे तो विजय बहुत जल्द हमें लोकेश कनगराज निर्देशित मास्टर में दिखाई देंगे. जिसमें उनके साथ मालविका मोहन हैं. इस फिल्म में विजय सेतुपति को विलेन के रूप में देखा जाएगा, जबकि एंड्रिया जेरेमिया, शांथु भाग्यराज और अर्जुन दास मुख्य सहायक भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

govt jobz

  • Guest
  • Nov 7 2020 10:04:43:790PM

जय श्रीराम

  • Guest
  • Nov 6 2020 11:21:48:583AM

संबंधि‍त ख़बरें