सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर पलटवार, कहा- मेरी 18 साल की बेटी बार नहीं चलाती... मैंने सोनिया-राहुल के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस की, यही उसका दोष

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हमला बोलते हुए कहा कि आज PC में एक कांग्रेस प्रवक्ता ने हंसते हुए जिस लड़की पर आक्रमण किया वो राजनीति में नहीं है। कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि वो(मेरी बेटी) एक अवैध बार चलाती है। मैं पवन खेड़ा से कहना चाहती हूं कि मेरी बेटी कॉलेज में पढ़ती है, वो कोई बार नहीं चलाती.

Geeta
  • Jul 23 2022 6:58PM

गोवा में अवैध बार के संचालन में कथित रूप से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी का नाम सामने आने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने ईरानी पर हमला बोलते हुए कहा कि गोवा में स्मृति ईरानी की बेटी द्वारा चलाए जा रहे एक 'रेस्टोरेंट' पर फर्जी लाइसेंस लेने का आरोप है। वह लाइसेंस एक ऐसे व्यक्ति के नाम पर है, जिनका देहांत मई 2021 में हुआ और लाइसेंस जून 2022 में लिया गया।

जिसके बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस मुख्यालय में 2 अधेड़ उम्र के पुरुषों ने 18 साल की लड़की की इज्जत की धज्जियां उड़ाने का दुस्साहस किया। उसका दोष है कि उसकी मां 2014, 2019 में राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी से चुनाव लड़ी व सोनिया गांधीराहुल गांधी के 5,000 करोड़ की लूट पर PC की.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हमला बोलते हुए कहा कि आज PC में एक कांग्रेस प्रवक्ता ने हंसते हुए जिस लड़की पर आक्रमण किया वो राजनीति में नहीं है। कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि वो (मेरी बेटी) एक अवैध बार चलाती है। मैं पवन खेड़ा से कहना चाहती हूं कि मेरी बेटी कॉलेज में पढ़ती है, वो कोई बार नहीं चलाती.

केन्द्रीय मंत्री ईरानी ने कहा कि वे मामले में कांग्रेस नेता और महिला कांग्रेस की अध्यक्ष को नोटिस भेजने की तैयारी कर रही हैं। उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष को चुनौती देते हुए कहा कि मैं राहुल गांधी को 2024 में फिर से अमेठी लोकसभा सीट से लड़ने की चुनौती देती हूं और वादा करती हूं कि वह फिर से हारेंगे।

उन्होंने कहा कि आज अपनी एक प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस के प्रवक्ता ने हंसते हुए जिस लड़की पर हमला बोला है, वो राजनीति में नहीं है और एक साधारण कॉलेज स्टूडेंट के रूप में अपना जीवन व्यतीत कर रही है। पवन खेड़ा ने ये कहा कि मेरी बेटी को कारण बताओ नोटिस दिया गया और अपने हाथ में दो कागज दिखाए। मैं आज पूछना चाहती हूं कि इन कागजों में मेरी बेटी का नाम कहां है?

ईरानी ने कहा, 'जयराम रमेश ने कहा कि वो RTI के आधार पर मेरी बेटी पर आरोप मढ़ रहे हैं। मैं जयराम रमेश से पूछती हूं कि क्या RTI की उस एप्लीकेशन में मेरी बेटी का नाम है, क्या उसके जवाब में मेरी बेटी का नाम है?'

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार