सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'बधाई दो' की शूटिंग 25 फरवरी तक उत्तराखंड में, 150 लोगों की टीम शूटिंग के लिए मुंबई से देहरादून हुई रवाना

राजकुमार राव एक पुलिस स्टेशन में HHO की भूमिका निभा रहे हैं। स्टेशन में सभी पुरुष कर्मचारी हैं। उसके बाद,उस स्टेशन में भूमि पेडनेकर का किरदार पोस्ट किया गया है।

Ruby Saini
  • Jan 7 2021 4:26PM

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर ने बीते मंगलवार से उत्तराखंड के देहरादून में 'बधाई दो' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी करेंगे। उन्होंने कहा कि 150 लोगों की एक टीम शूटिंग के लिए मुंबई से देहरादून रवाना हो गई है।

बता दे कि फिल्म की शूटिंग 25 फरवरी तक देहरादून के साथ साथ  उत्तराखंड के कुछ शहरों में भी की जाएगी। इस फिल्म में राजकुमार राव एक पुलिस स्टेशन में HHO की भूमिका निभा रहे हैं। स्टेशन में सभी पुरुष कर्मचारी हैं। उसके बाद,उस स्टेशन में भूमि पेडनेकर का किरदार पोस्ट किया गया है। फिल्म के महत्वपूर्ण दृश्य देहरादून में शूट किए गए। फरवरी में हरिद्वार और ऋषिकेश में भी शूटिंग होगी।

पुलिस स्टेशन से कुछ शॉट्स और स्थानीय शादी के कुछ दृश्य होंगे। इसे गंगोत्री में शूट करने की भी योजना थी लेकिन उसे केंसिल कर दिया गया। हालांकि फिल्म का सेट पहाड़ी इलाके में है, लेकिन फिल्म की भाषा पहाड़ी नहीं है। शूटिंग के लिए उत्तराखंड के लगभग 15 से 20 कलाकारों को भी भर्ती किया गया है। उनमें से कुछ राजकुमार के साथ उत्तराखंड पुलिस की भूमिका में हैं।

सीमा पहव भी इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। वह चौथी बार भूमि के साथ काम कर रही है। इससे पहले दोनों 'दम लगाके हईशा', 'शुभ मंगल सावधान' और 'बाला' में एक साथ दिखाई दिए। हालांकि,वह फिल्म में भूमि के किरदार के साथ नहीं बल्कि राजकुमार के व्यक्तित्व के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में वह राजकुमार की चाची की भूमिका में नजर आएंगी। सीमा का कहना है कि फिल्म में उनके हिस्से की शूटिंग अभी नहीं हुई है।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार