सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मौलाना साद अभी भी पकड़ से दूर.. फिलहाल उत्तर प्रदेश पुलिस ने जांबाजी दिखा कर अनुज वाजपेयी को गिरफ्तार किया

योगीराज में इस एक्शन के बाद ट्विटर और सोशल मीडिया पर घमासान.

Sudarshan News
  • Apr 19 2020 11:56AM
उत्तर प्रदेश की जनता शिद्दत से प्रतीक्षा कर रही थी कि प्रदेश ही नही बल्कि पूरे देश को कोरोना के संकट में डाल देने वाली तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर के समाज को एक सख्त सन्देश दिया जायेगा लेकिन उस से पहले ही उत्तर प्रदेश की उन्नाव पुलिस ने सोशल मीडिया पर अपने आक्रामक अंदाज़ और हिंदुत्व की बेबाक छवि के रूप में चर्चित अनुज वाजपेयी को गिरफ्तार कर के सोशल मीडिया और जमीनी स्तर पर एक बड़ी और नई चर्चा को जन्म दे दिया है. फ़िलहाल ट्विटर पर उन्नाव पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया गया है और ज्यादातर लोग इस एक्शन का विरोध कर रहे हैं.

ध्यान देने योग्य ये है कि अनुज वाजपेई का ट्विटर हैंडल सस्पेंड कर के एक दूसरे हैंडल से कुछ आपत्तिजनक बातें लिखी गई थी. इस पर अनुज वाजपेई ने खुद से अपना वीडियो जारी कर के बताया था कि उन्होंने कोई भी नया हैंडल नहीं बनाया है और उनके नाम से कोई फर्जी हैंडल बना कर उनके विरुद्ध साजिश रच रहा है. उन्होंने ऐसे सभी हैंडलों की शिकायत भी पुलिस से कर के न सिर्फ उनको बंद करवाने की सिफारिश की थी बल्कि साइबर सेल से ऐसा कर के अपने खिलाफ साजिश रच रहे लोगो पर कठोर कार्यवाही की मांग भी की थी.. उस समय अनुज वाजपेई को हिरासत में ले कर कुछ समय बाद छोड़ दिया गया था.

लेकिन अचानक ही फिर से खबर आने लगी कि अनुज वाजपेई को गिरफ्तार कर लिया गया है तो सोशल मीडिया पर उन्नाव पुलिस के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा. सोशल मीडिया पर ज्यादातर कमेन्ट इस बात को ले कर हैं कि वो मौलाना साद की गिरफ्तारी की प्रतीक्षा कर रहे थे लेकिन उत्तर प्रदेश की उन्नाव पुलिस ने अपनी बहादुरी अनुज वाजपेई पर ही दिखा दी. अनुज वाजपेई के बारे में सबसे सकारात्मक बात ये रही थी कि उन्होंने भागने की कोशिश नहीं की. वो बार बार पुलिस के बुलाने पर गये और उन्होंने जांच के साथ हर पूछताछ में पूरा सहयोग भी किया. इस बीच में उन्होंने किसी प्रकार से अदालत आदि से कोई कानूनी सहायता लेने की भी कोई कोशिश नहीं की क्योंकि बताया जा रहा है कि उन्होंने उन्नाव पुलिस की जांच और निष्पक्षता पर पूरा भरोसा भी था. फिलहाल इस मामले में अभी पूर्ण सत्य सामने आना बाकी है लेकिन मौलाना साद की गिरफ्तारी की प्रतीक्षा करती प्रदेश और देश की जनता को अनुज वाजपेई पर उन्नाव पुलिस का ये एक्शन हैरान जरूर कर दिया है. 

अनुज वाजपेई के गिरफ्तारी की पुष्टि करती उन्नाव पुलिस -

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार