सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

"शरद पवार व सोनिया गांधी का साथ छोड़ मोदी के साथ आ जाओ, फायदा होगा" .... उद्धव ठाकरे को शिवसेना विधायक के पत्र पर सियासी भूचाल

Shiv Sena MLA Pratap Sarnaik ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री तथा शिवसेना प्रमुख Uddhav Thackeray पत्र लिखा बीजेपी से हाथ मिलाने की अपील की गई है.

Abhay Pratap
  • Jun 20 2021 5:37PM

महाराष्ट्र की MVA सरकार के नेताओं के बीच पिछले कुछ समय से जारी वाकयुद्ध के बीच अब शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने ऐसा लेटर बम फोड़ा है, जिसकी गूँज महाराष्ट्र से दिल्ली तक सुनाई दे रही है. Shiv Sena MLA Pratap Sarnaik ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री तथा शिवसेना प्रमुख Uddhav Thackeray पत्र लिखा बीजेपी से हाथ मिलाने की अपील की गई है. कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी पर शिवसेना के नेताओं और कार्यकर्ताओं को तोड़ने का आरोप लगाते हुए सरनाईक ने कहा है कि ये दोनों पार्टियां शिवसेना की ताकत को कम करने पर तुली हुई हैं.

उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने कहा है कि इन पार्टियों अर्थात एनसीपी तथा कांग्रेस से गठबंधन तोड़ कर वापस बीजेपी से हाथ मिला लेने में ही भलाई है. सरनाईक ने आरोप लगाया कि महा विकास आघाडी सरकार में कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस के विधायकों के काम जल्दी हो जाते हैं, जबकि शिवसेना के विधायकों के काम में देरी होती है. सरनाईक ने कहा है कि कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस को लगता है कि उनकी वजह से शिवसेना का कोई व्यक्ति मुख्यमंत्री बन पाया.

सरनाईक ने आरोप लगाया है आरोप महा विकास आघाड़ी सरकार के कुछ मंत्री और उनसे जुड़े बड़े अधिकारी, शिवसेना के पीठ पीछे, केंद्र सरकार के साथ हाथ मिलाए हुए हैं ताकि वो केंद्रीय जांच एजेंसियों की कारवाई से बचे रह सकें. प्रताप सरनाईक ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र में लिखा है कि NCP और Congress को अपना मुख्यमंत्री चाहिए. उन्होंने लिखा कि कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ना चाहती है और एनसीपी शिवसेना से नेताओं को तोड़ रही है. इस स्थिति को देखते हुए ऐसा लगता है कि एनसीपी को केंद्र से परोक्ष समर्थन प्राप्त है क्योंकि एनसीपी नेताओं के पीछे कोई सेंट्रल एजेंसी नहीं लगी है.

प्रताप सरनाईक के पत्र में आगे लिखा कि वो उद्धव ठाकरे और उनके नेतृत्व में विश्वास करते हैं लेकिन कांग्रेस और एनसीपी हमारी पार्टी को कमजोर करने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने आगे लिखा कि मेरा मानना है कि अगर आप पीएम मोदी के करीब आते हैं तो और बेहतर होगा. अगर हम एक और बार साथ आए तो ये पार्टी और कार्यकर्ताओं के लिए बहुत फायदेमंद होगा. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार