सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

चाचा ने 'भतीजे' पर भरी चुनावी हुंकार,बोले- 'अखिलेश को लगता है,वो चुनाव जीत चुके है'

उन्होंने कहा अखिलेश यादव से गठबंधन करना चाहते लेकिन वहां से कोई जवाब ही नहीं मिल रहा. अखिलेश यादव को लगता है कि वह चुनाव जीत चुके हैं लेकिन अगर हम 403 विधानसभा चुनाव लड़ गए तो उनका क्या हश्र होगा, यह सभी लोग जानते हैं.

Kartikey Hastinapuri
  • Oct 10 2021 8:31AM

राजनीती में पारिवारिक कलह आजकल मानो आम बात हो गई है . गत वर्षो से चल रही सपा की अंदरूनी कलह एक बार फिर से उजागर हो रही है , जैसे जैसे उत्तर प्रदेश में चुनाव करीब आ रहे है, सभी की गद्दी की लालसा बढती जा रही है . इसी बीच 'चाचा' ने 'भतीजे' पर एक बार फिर ऊँगली उठा दी है . लगातार अखिलेश पर सवाल उठाने वाले शिवपाल सिंह यादव उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनावों की मज़बूत तैयारियों में लगे हुए है .

अखिलेश पर साधा निशाना 

दरअसल, उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने भतीजे अखिलेश पर निशाना साधते हुए बोला कि अखिलेश को लगता है कि वो चुनाव जीत लिया, लेकिन अगर हमने सभी 403 सीटो पर चुनाव लड़ने की ठान ली तो उनका हश्र बुरा हो जाएगा .

साथही अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए शिवपाल ने बोला- 'हम तो अखिलेश से और समाजवादी पार्टी के साथ सामंजस्य बिठा कर चलना चाहते है, हम चाहते है कि२आगमि चुनावों के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी और समाजवादी पार्टी एक साथ चुनाव लडे, लेकिन अखिलेश इस बात को तवज्जो ही नहीं देते, उन्हें लगता है कि वो पहले से ही चुनाव जीत चुके है, लेकिन ये उनकी गलत फहमी है .

भाजपा पर भी बरसे चाचा शिवपाल 

भाजपा सरकार को भी कोसते हुए चाचा शिवपाल बोले कि-" सूबे की सत्ता पर बैठी भाजपा सरकार को हटाने के लिए हम सभी सेक्युलर पार्टियों को एक साथ मिलना पड़ेगा .

सरकार बनी तो 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे

प्रसपा अध्यक्ष ने कहा कि सरकार बनी 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे .उन्होंने कहा जब हम मंत्री थे तो किसानों को सरकारी खरीद केंद्र पर लाइन लगानी पड़ती थी. साथ ही लोक निर्माण विभाग तथा सिंचाई विभाग में सभी पद भर दिए थे. अगर सरकार बनती है तो ऐसा कानून बनाएंगे कि किसी भी परिवार को कम से कम एक व्यक्ति को नौकरी मिले.

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार