सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शहरी विकास, आवास, नगर नियोजन एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज ने रिज मैदान में प्रेस क्लब शिमला द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया।

शिमला प्रेस क्लब के सदस्य पत्रकारिता के साथ सामाजिक कार्यो मे भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते है करना काल के दौरान रक्दान का शिवर का आयोजन करना अपने आप मे एक बहुत बड़ी बात है i

सुन्दर सिंह मेहता
  • Dec 1 2020 4:39PM
शहरी विकास, आवास, नगर नियोजन एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज ने आज रिज मैदान में प्रेस क्लब शिमला द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया।
उन्होंने बताया कि शिमला प्रेस क्लब के सदस्य एवं पत्रकार बंधु पत्रकारिता के साथ-साथ सामाजिक सरोकार की गतिविधियों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना काल के दौरान रकतदान शिविर का आयोजन करना अपने आप में एक नेक कार्य है।
उन्होंने बताया कि रक्तदान एक महादान है। यदि किसी के एक यूनिट रक्त की वजह से रोगी की जान बचाई जाए तो जीवन भर आपको सुखद अनुभुति प्रदान करता है। कोरोना महामारी के दौरान अस्पतालों में रक्त की कमी महसूस की गई है। इस रक्तदान शिविर से गरीब, असहाय व दुर्घटनाग्रस्त व्यक्तियों की सहायता सुनिश्चित होगी।
इस शिविर में 30 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। उल्लेखनीय है कि युगमार्ग के संवाददाता दिनेश अग्रवाल ने आज 121 बार रक्तदान किया।
कोरोना काल में अन्य कार्यों के साथ-साथ रक्तदान शिविर का आयोजन करना भी अत्यंत कठिन कार्य है, जिसे व्यापक रूप से आयोजित किया जाता है, जिसके लिए प्रेस क्लब के अध्यक्ष अनिल भारद्वाज (हैडली) और सभी पदाधिकारी और सदस्य बधाई के पात्र है। उन्होंने प्रेस क्लब को अपनी ऐच्छिक निधि से 20 हजार रुपये देने की घोषणा की।  
इस अवसर पर शहरी आवास मंत्री ने पदम देव परिसर पर हो रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण भी किया।
इस अवसर पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अनिल भारद्वाज, प्रधान सचिव देवेन्द्र वर्मा, कोषाध्यक्ष उज्जवल शर्मा, उपाध्यक्ष पराक्रम चंद, सह-सचिव भवानी नेगी एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।
.0.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार