सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने किया शिमला के उपनगर के फल और सब्जियों की दुकानों का निरक्षण i

उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज सांय शिमला के उपनगर संजौली, समिट्री तथा इंजनघर क्षेत्र का दौरा कर राहगीरों, फल व सब्जियों की दुकानों का निरीक्षण कर कोविड-19 के मानकों की अनुपालना सुनिश्चित करवाई ।

सुन्दर सिंह मेहता
  • Dec 1 2020 2:59PM
कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों व विशेष संचालन मानकों की अनुपालना के दृष्टिगत औचक निरीक्षण की कडी में उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज सांय शिमला के उपनगर संजौली, समिट्री तथा इंजनघर क्षेत्र का दौरा कर राहगीरों, फल व सब्जियों की दुकानों का निरीक्षण कर कोविड-19 के मानकों की अनुपालना सुनिश्चित करवाई  ।  
उन्होंने इस दौरान 20 दुकानों का निरीक्षण किया। निर्धारित मूल्य से ज्यादा रेट वसूलने, रेट लिस्ट न लगाने अथवा अन्य अनियमितताओं के तहत 8 के खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई गई। इस दौरान एक क्विंटल 50 किलो फल तथा 70 किलो सब्जियां जब्त की गई ।
उन्होंने कहा कि निरीक्षण व कार्यवाहियों का क्रम निरंतर जारी रहेगा तथा शिमला नगर के विभिन्न क्षेत्रों में औचक नीरिक्षण किया जाएगा । साथ ही जिला के अन्य क्षेत्रों मंे संबंधित अधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों में यह कार्यवाही करते रहेंगे। इसलिए सभी को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए हमें व्यक्तिगत तौर पर अपनी जिम्मेदारी सुनिश्चित करनी होगी ताकि इसके फैलाव को रोका जा सके।
उन्होंने लोगों से भी आहवान किया कि आवश्यकता होने पर ही बाहर निकलें, मास्क का प्रयोग उचित प्रकार से करें तथा सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करते हुए ही बाजार में चले, भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों में जाने से बचे। उन्होंने बच्चों, बुजुर्गों तथा गर्भवती महिलाओं एवं रोगों से ग्रस्त लोगों को बाहर न निकलने की सलाह भी दी।
उन्होंने इंजनघर को घोषित किए गए कन्टेंनमैंट जाॅन के सम्बन्ध में भी जानकारी हासिल की ।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक मोहित चावला, उपमण्डलाधिकारी शहरी मंजीत शर्मा, जिला खाद्य आपूर्ति नियंत्रक पूर्ण चंद ठाकुर, निरीक्षक श्रवण कुमार, डीएसपी शहरी मंगत राम ठाकुर तथा अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार