सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कंगना विवाद पर उद्धव ठाकरे संग एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने की बैठक, बीएमसी की कार्रवाई से हैं नाखुश

कंगना ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे तेरा घमंड टूटेगा.

Abhishek Lohia
  • Sep 10 2020 12:20AM

महाराष्ट्र एनसीपी प्रमुख जयंत पाटिल ने बुधवार को बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस पर हिंदी में बयान देने को लेकर निशाना साधा. इससे पहले फडणवीस ने बीएमसी की ओर से अभिनेत्री कंगना रनौत के बंगले को आंशिक रूप से गिराने को लेकर राज्य सरकार पर हिंदी में निशाना साधा था. पाटिल ने ट्विटर पर फडणवीस को टैग करते हुए सवाल किया कि उन्होंने हिंदी में बात क्यों की जबकि यह मुद्दा महाराष्ट्र से जुड़ा था.

कंगना ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे तेरा घमंड टूटेगा. उन्होंने कहा, “उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है...कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़ के मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है. आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता. और मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है. क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी...आज मैंने महसूस किया है...और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी. और अपने देशवासियों को जगाऊंगी. क्योंकि मुझे पता था कि ये हमारे साथ होगा. लेकिन मेरे साथ हुआ है...इसका कुछ मतलब है इसके कोई मायने हैं...और उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता आतंक है...अच्छ हुआ ये मेरे साथ हुआ...जय हिंद जय महाराष्ट्र.”

कंगना के ऑफिस में बीएमसी की तरफ से की गई तोड़फोड़ की कार्रवाई पर लगातार लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इसी कड़ी में बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा कि बिना बारिश के आज मुंबई रो रही है. मनोज तिवारी ने बीएमसी कर्मचारियों की तस्वीरें शेयर कर ये बात कही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार